लाइव टीवी

पाकिस्तान को मिलने वाला है 'बूढ़ा' कप्तान, मिस्बाह उल हक ने की सरफराज अहमद को हटाने की सिफारिश!

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 6:42 PM IST
पाकिस्तान को मिलने वाला है 'बूढ़ा' कप्तान, मिस्बाह उल हक ने की सरफराज अहमद को हटाने की सिफारिश!
कप्तान सरफराज अहमद की होने वाली है छुट्टी!

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले ही कप्तानी से हटाया जा सकता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 6:42 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली पाकिस्तानी टीम अपना कप्तान बदलने वाली है. पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए कप्तान नहीं चुना जाएगा. पाकिस्तान की टीम के लिए वनडे-टी20 और टेस्ट के लिए अलग-अलग कप्तान चुने जाएंगे.

कप्तानी से हटेंगे सरफराज, हफीज को मिलेगी कमान
पाकिस्तान के अखबार द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की मानें तो मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को कप्तानी से हटाने की सिफारिश कर दी है. मिस्बाह ने पीसीबी को साफतौर पर कह दिया है कि सरफराज अहमद को कप्तान बनाए रखना अब सही नहीं है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अजहर अली को पाकिस्तान की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया जा सकता है वहीं वनडे और टी20 टीम की कमान मोहम्मद हफीज को सौंपी जा सकती है.

सरफराज अहमद की जगह ले सकते हैं मोहम्मद हफीज


रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबर आजम अभी कप्तान के तौर पर अनुभवी नहीं है तो ऐसे में पीसीबी ने मोहम्मद हफीज (Mohammed Hafeez) को कप्तानी सौंपने का फैसला किया है. बता दें मोहम्मद हफीज 39 साल के हो चुके हैं. खबरों की मानें तो ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाकिस्तान को नया कप्तान मिल सकता है और भविष्य को ध्यान में रखते हुए युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया जाएगा.

सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन
बता दें साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तान का प्रदर्शन गिरा है. सरफराज अहमद  (Sarfaraz Ahmed) की टीम एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच सकी वहीं आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में वो सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई. सरफराज अहमद की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम अपने ही घर पर श्रीलंका से 0-3 से टी20 सीरीज भी गंवा बैठी, जिसके बाद सरफराज को कप्तानी से हटाने की मांग और तेज हो गई.
Loading...

सरफराज अहमद की बल्लेबाजी फॉर्म भी खराब


बता दें सरफराज अहमद  (Sarfaraz Ahmed) बल्ले से भी खराब फॉर्म में हैं. उन्होंने 8 वनडे पारियों से अर्धशतक नहीं लगाया है. टी20 में सरफराज को अर्धशतक लगाए 12 पारियां बीत चुकी हैं.

हेड कोच का बड़ा बयान- जब तक चाहें खेल सकते हैं एमएस धोनी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...