मोहम्मद शमी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, 15 दिनों के अंदर सरेंडर करने का आदेश

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर हैं, जहां वो जमैका में टेस्ट मैच खेल रहे हैं लेकिन अब कोलकाता की अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी (Mohammed Shami Arrest Warrant)कर दिया है

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 10:53 PM IST
मोहम्मद शमी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, 15 दिनों के अंदर सरेंडर करने का आदेश
मोहम्मद शमी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 10:53 PM IST
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं. कोलकाता की अदालत ने शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Mohammed Shami Arrest Warrant) जारी कर दिया है.  मोहम्मद शमी को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने का आदेश दिया गया है.

वेस्टइंडीज में हैं शमी
बता दें मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Arrest Warrant) टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे (India vs West Indies) पर हैं. फिलहाल वो जमैका में टेस्ट मैच खेल रहे हैं. साल 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. शमी और उनके भाई के खिलाफ IPC की धारा 498A के तहत केस दर्ज किया था. इसी केस के तहत कोलकाता की अदालत ने शमी को पेश होने के लिए कहा है.

शमी को 15 दिनों के अंदर सरेंडर करने का आदेश मिला है.


बता दें शमी की पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) ने आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. हसीन जहां ने कहा था कि शमी के घरवाले उन्हें जहर दे कर मारने की कोशिश कर रहे थे. बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. यही नहीं हसीन जहां ने उनके फिक्सरों से भी संबंध होने का दावा किया था. हालांकि बीसीसीआई की जांच में शमी पूरी तरह बेकसूर पाए गए और इसीलिए वो टीम इंडिया में बने हुए हैं.

शमी के खिलाफ उनकी पत्नी ने 2018 में केस दर्ज कराया था.


केस की वजह से वीजा मिलने में देरी
Loading...

बता दें हाल ही में हसीन जहां ने जो मामला शमी के खिलाफ दर्ज कराया उसकी वजह से उन्हें अमेरिका ने वीजा देने से मना कर दिया था. हालांकि बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी की दखलअंदाजी के बाद मामला सुलझा और उन्हें वीजा मिल गया.

मनीष पांडे ने 59 गेंद में ठोके 81 रन, कप्‍तानी में विराट कोहली-एमएस धोनी जैसा कमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...