होम /न्यूज /खेल /मोहम्मद शमी को कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका! पत्नी हसीन जहां को हर महीने देने होंगे इतने रुपये

मोहम्मद शमी को कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका! पत्नी हसीन जहां को हर महीने देने होंगे इतने रुपये

मोहम्मद शमी को कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका. (Md Shami Twitter)

मोहम्मद शमी को कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका. (Md Shami Twitter)

मोहम्मद शमी को कोलकाता की एक कोर्ट ने तगड़ा झटका दिया है. दरअसल, मोहम्मद शमी को अपनी पत्नी को हर महीने अब 1.30 लाख रुपए ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कोलकाता की एक कोर्ट ने मोहम्मद शमी को दिया तगड़ा झटका.
मोहम्मद शमी को पत्नी को हर महीने देने होने 1.30 लाख रुपए.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त है. इस बीच उन्हें अदालत ने बड़ा झटका दिया है. मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के विवाद को कौन नहीं जानता. कुछ साल पहले हसीन ने शमी पर गंभीर आरोप लगाए थे. अब कोर्ट ने दोनों के रिश्तों को लेकर एक बड़ा फैसला सुनाया है.

दरअसल, साल 2018 ने मोहम्मद शमी की पत्नी अदालत में मुकदमा दायर करते हुए 10 लाख रुपए के मासिक भत्ते की मांग की थी. जिसमें 7 लाख रुपए उनका व्यक्तिगत होगा, जबकि उनकी बेटी के रखरखाव में 3 लाख रुपए जाएंगे. कोलकाता की कोर्ट ने इतने सालों के बाद शमी को अपनी पत्नी को 1 लाख 30 हजार रुपए महीने देने का आदेश दिया है. जिसमें 50 हजार पत्नी के लिए होगा और 80 हजार उनकी बेटी के रखरखाव में खर्च होंगे.

हालांकि, उनकी पत्नी इस राशि से खुश नहीं है. क्योंकि उन्होंने इससे कई गुणा अधिक राशि की मांग की थी. उनकी वाइफ अब इस फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील कर सकती है.

रोहित शर्मा के कुछ बड़े हिट…और टूट जाएगा श्रीलंकाई दिग्गज का रिकॉर्ड!

2018 में लगाए थे गंभीर आरोप:
शमी की पत्नी ने साल 2018 में मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने शमी पर मैच फिक्सिंग, दहेज उत्पीड़न, घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, इन सब मामलों को शमी ने झूठा करार दिया था. विवाद के बाद दोनों ही एक दूसरे से अलग हो गए थे.

Tags: Indian Cricketer, Mohammed Shami

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें