Home /News /sports /

बड़ा खुलासा: 3 बार आत्‍महत्‍या करना चाहते थे मोहम्‍मद शमी, खुद बताई वजह

बड़ा खुलासा: 3 बार आत्‍महत्‍या करना चाहते थे मोहम्‍मद शमी, खुद बताई वजह


वहीं भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद की तारीफ की और कहा कि उनके काम के लिए वह देश में हमेशा याद किए जाएंगे.

वहीं भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद की तारीफ की और कहा कि उनके काम के लिए वह देश में हमेशा याद किए जाएंगे.

मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) ने रोहित शर्मा के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में इसका खुलासा किया. 2018 से ही शमी की जिंदगी में काफी उथल पुथल चल रही है. पत्‍नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

    नई दिल्‍ली.भारत के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) ने खुलासा किया है कि उन्‍होंने तीन बार सुसाइड करने के बारे में सोचा था. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में मोहम्‍मद शमी ने अपनी जिंदगी के सबसे खराब समय के बारे में बात की. उन्‍होंने कहा कि 2015 वर्ल्‍ड कप में लगी चोट के बाद उन्‍हें मैदान पर वापसी करने में करीब 18 महीने का समय लग गया था. वो 18 महीने उनके लिए काफी तनावपूर्ण थे. शमी ने कहा कि उन्‍होंने फिर से क्रिकेट खेलना शुरू किया और फिर उन्‍हें कुछ निजी समस्‍याओं से गुजरना पड़ा. दरअसल 2018 से शमी की जिंदगी में काफी उथल पुथल चल रही है. उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. उस समय काफी बवाल भी मचा था. हालांकि बाद में शमी ने परिस्थितियों को संभाला. उन्‍होंने कहा कि वह सिर्फ अपने परिवार के कारण ही इन सब मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर सके.

    शमी ने कहा कि वह वें 2015 वर्ल्‍ड कप में चोटिल हो गए थे, तो उन्‍हें पूरी तरह से ठीक होने में 18 महीने का समय लगा. जो उनकी जिंदगी का सबसे दर्दनाक समय था. वह बहुत ही तनावपूर्ण समय था. जब उन्‍होंने फिर से खेलना शुरू किया तो उन्‍हें कुछ व्‍यक्तिगत समस्‍याओं से गुजरना पड़ा. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लगता है कि यदि उनका परिवार साथ नहीं देता तो इस समस्‍या से नहीं निकल पाते. उन्‍होंने कहा कि उस दौरान उन्‍होंने तीन बार आत्‍महत्‍या करने के बारे में भी सोचा था.

    मानसिक रूप से स्वस्‍थ नहीं थे
    शमी ने बताया कि उस दौरान कोई न कोई उनके साथ 24 घंटे और सातों दिन मौजूद होता है. वह मानसिक रूप से स्‍वस्‍थ नहीं थे. उनका परिवार उनके साथ था. उन्‍होंने कहा कि अगर आपका परिवार आपके साथ है तो आप किसी भी परिस्थिति से बाहर निकल सकते हैं. उन्‍होंने बताया कि अगर परिवार साथ नहीं होता है वो शायद वो कोई गलत कदम उठा लेते. लाइव के दौरान मोहम्‍मद शमी और रोहित शर्मा ने क्रिकेट को लेकर भी काफी बात की. शमी ने रोहित शर्मा से उनकी यादगार पारी, उनके खास दोहरे शतक को लेकर कई सवाल पूछे.

    इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस के अजीबोगरीब कमेंट से झल्‍लाए रोहित शर्मा, दी गाली

    कुलदीप यादव का खुलासा, डेब्‍यू से एक दिन पहले कोच कुंबले ने दिया था 'बड़ा काम'

    Tags: Cricket, Mohammed Shami, Rohit sharma, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर