उड़ान भरने से पहले मोहम्‍मद शमी ने बताया, किसे करेंगे इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज में मिली जीत समर्पित?


मोहम्‍मद शमी ने उम्‍मीद जताई है कि इंग्‍लैंड में टीम इंडिया जीत दर्ज करेगी (Twitter)

मोहम्‍मद शमी ने उम्‍मीद जताई है कि इंग्‍लैंड में टीम इंडिया जीत दर्ज करेगी (Twitter)

भारतीय टीम 2 जून को इंग्‍लैंड दौरे के लिए रवाना होगी, जहां उसे न्‍यूजीलैड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) और इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) न्‍यूजीलैंड के खिलाफ इस महीने खेली जाने वाली वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2021) की भारतीय टीम का अहम हिस्‍सा है. ऐतिहासिक मुकाबला 18 से 22 जून के बीच साउथेम्‍प्‍टन में खेला जाएगा. पिछले कुछ सालों में शमी में अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार किया है और जसप्रीत बुमराह के साथ मैदान पर एक शानदार जोड़ी बनाई.

फिलहाल वह भारतीय टीम के साथ मुंबई में क्‍वारंटीन हैं और 2 जून को चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्‍लैंड के लिए रवाना होंगे, जहां पहले टीम इंडिया कीवी के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी और फिर मेजबान इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

डॉक्‍टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को जीत समर्पित: दौरे पर रवाना होने से पहले शमी ने इंग्‍लैंड की परिस्थितियों पर मिलने वाली चुनौती पर बात की. इंडिया न्‍यूज से बात करते हुए इस गेंदबाज ने यह भी कहा कि यदि टीम जीत हासिल करती है तो वह इस जीत को उन डॉक्‍टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को समर्पित करेंगे, जिन्‍होंने कोविड 19 के खिलाफ देश की लड़ाई में निस्‍वार्थ भाव में काम किया है.

यह भी पढ़ें : 
राशिद खान ने इतना खूबसूरत गाया यह पाकिस्तानी गाना, फैन्स करने लगे- वाह... वाह...

विराट कोहली की टीम को इंग्‍लैंड रवाना होने से पहले मिली खुशखबरी, अब नहीं होगी परिवार की फिक्र

देश सबसे पहले: उन्‍होंने कहा कि जब हम देश के लिए खेलते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि नतीजा क्‍या है, लेकिन हम अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं. हमारे लिए देश पहले है. बल्‍लेबाज हो या गेंदबाज, हम पिछले कुछ सालों में एक यूनिट के रूप में काम कर रहे हैं. शमी ने कहा कि हमें उम्‍मीद है कि वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप में भी हम वैसा ही काम करेंगे और जीत की लय जारी रख सकते हैं. शमी को विश्‍वास है कि टीम इंडिया जीत दर्ज करेगी. उन्‍होंने यह भी महसूस किया कि इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज बल्‍ले और गेंद दोनों से शानदार रहेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज