मोहम्मद शमी को याद आई एमएस धोनी के साथ बिताई वो रात, किया बड़ा खुलासा

शमी को आई धोनी की याद, दे दिया बड़ा बयान
शमी को आई धोनी की याद, दे दिया बड़ा बयान

मैच के बाद टीम के साथियों के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) का कमरा रात में भी हमेशा खुला रहता था

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले कुछ समय से मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami) शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. तीनों फॉर्मेट में वह टीम इंडिया (Team India) के अहम सदस्‍य बन गए हैं. पिछले दो सालों में उन्‍होंने गजब की फिटनेस हासिल की है. वह अब विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्‍तानी में खेल रहे हैं और इसे वह दूसरी पारी के रूप में देखते हैं. शमी ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी में अपने करियर का आगाज किया था और काफी समय उन्‍होंने धोनी के साथ बिताया. मगर धोनी पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं और टीम उन्‍हें काफी याद कर रही हैं.

खासकर उनके साथ बिताई गई रात को खिलाड़ी काफी याद कर रहे हैं. मोहम्‍मद शमी ने एक इंस्‍टाग्राम लाइव में इसका खुलासा करते हुए कहा कि मैं आईपीएल (IPL) को छोड़कर उनकी कप्‍तानी में लगभग सभी फॉर्मेट में खेला. गाइड करने के मामले वह हमेशा ही टीम के साथियों से ऐसे पेश आते हैं, जैसे किसी को महसूस ही नहीं होगा कि वह धोनी है. वह इतने बड़े खिलाड़ी हैं.

फिर से आएंगे माही भाई
शमी ने कहा कि मेरे पास उनकी बहुत सी यादें हैं. हम अब भी सोचते हैं कि माही भाई आएंगे और खेलने में मजा आएगा. शमी ने उस चीज का खुलासा किया, जो उन्‍हें धोनी में सबसे ज्‍यादा पसंद है. भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि धोनी हर किसी के साथ बैठना और डिनर करना पसंद करते हैं. उनके साथ हमेशा दो चार लोग होते हैं और हम देर रात बात करते हैं और ये चीजें याद आती हैं. कुछ दिन पहले एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी ने भी कहा था कि मैच के बाद रात में अक्‍सर कोई न कोई होटल के उनके कमरे में रहता था. वो उनके लिए डिनर ऑर्डर करती थीं. कई बार तो बातें सुबह तक चलती थी. पहले भी कई खिलाड़ी कह चुके हैं कि मैच के बाद धोनी का कमरा रात में हर खिलाड़ी के लिए खुला रहता था.
कोरोना के बाद पहला इंटरनेशनल मैच,कप्‍तान का खुलासा-पत्‍नी के लिए नहीं खेलेंगे!



कोरोना वायरस के बाद पहली बार इस दिन खेला जाएगा इंटरनेशनल मैच, जारी हुआ शेड्यूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज