भावुक हुए मोहम्मद शमी, कहा- सुशांत राजपूत मेरा दोस्त था, काश मैं उसकी मदद कर पाता

भावुक हुए मोहम्मद शमी, कहा- सुशांत राजपूत मेरा दोस्त था, काश मैं उसकी मदद कर पाता
मोहम्मद शमी ने सुशांत राजपूत को किया याद

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, रविवार को उनका शव मिला

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. सिर्फ फिल्मी सितारे नहीं बल्कि क्रिकेट स्टार्स भी उनकी मौत के बाद से बेहद गमगीन हैं. शुक्रवार को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भावुक हो गए. शमी ने कहा कि वो सुशांत राजपूत के अच्छे दोस्त थे, काश वो उनसे बात कर उन्हें समझा पाते.

शमी ने कहा-डिप्रेशन बेहद खतरनाक
मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा, 'डिप्रेशन बहुत बड़ी समस्या है और उसपर ध्यान देने की जरूरत है. ये बेहद ही निराशाजनक है कि बॉलीवुड का इतना बड़ा स्टार इस तरह अपनी जिंदगी खो देता है. वो मेरा दोस्त था और काश मैं सुशांत से बात कर पाता, अगर मुझे पता होता कि उसकी मानसिक स्थिति कैसी है तो मैं उनकी मदद करता.'

शमी भी करना चाहते थे खुदकुशी
बता दें लॉकडाउन के दौरान मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)  ने खुलासा किया था कि वो भी आत्महत्या करना चाहते थे. शमी ने कहा कि उनके परिवार ने उनकी मदद की जिसकी वजह से वो डिप्रेशन से उबर पाए. शमी ने कहा, 'मेरे केस में मेरे परिवार ने मेरी मदद की. उन्होंने मेरा ख्याल रखा और मुझे लड़ने की ताकत दी.' शमी ने बताया था कि उनकी निजी जिंदगी में इतने कष्ट थे कि वो जीवन के प्रति नकरात्मक हो गए थे. शमी ने बताया कि मेरे परिवार ने कभी मुझे अकेला नहीं छोड़ा और हमेशा मेरे साथ कोई ना कोई रहता था. अपने करीबी से बात करना हमेशा अच्छा रहता है.



ये भी पढ़ें- सुसाइड करना चाहता था यह भारतीय गेंदबाज, कहा- विराट कोहली ने..

चीनी कंपनी के साथ रिश्‍ता तोड़ने को तैयार बीसीसीआई, मगर इस शर्त के साथ

बता दें शमी (Mohammed Shami)  ने ना सिर्फ डिप्रेशन से जंग जीती बल्कि आज वो टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. शमी टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर हैं, खासतौर पर टेस्ट क्रिकेट में उनकी तूती बोलती है. शमी ने मुश्किल समय में साथ देने का श्रेय विराट कोहली को भी दिया है. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जंग नहीं जीत सके. उन्होंने बीचे रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज