लाइव टीवी

भोजपुरी गाने पर मोहम्मद शमी की बेटी ने बड़े-बड़े डांसर्स को किया फेल, पिता ने बताया भविष्य का सुपरस्टार, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 10:27 AM IST
भोजपुरी गाने पर मोहम्मद शमी की बेटी ने बड़े-बड़े डांसर्स को किया फेल, पिता ने बताया भविष्य का सुपरस्टार, देखें VIDEO
मोहम्मद शमी फिलहाल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में व्यस्त हैं

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की बेटी ने 'शॉपिंग करा दो या पिज्जा खिला दो' पर ऐसा डांस किया कि उनकी बेटी के भी लोग फैन हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 10:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले काफी समय से भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की निजी जिंदगी में काफी उथल पुथल चल रही है. पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के साथ विवाद होने के चलते वह अपनी बेटी से भी दूर हो गए हैं. लेकिन इसके बावजूद पिता और बेटी अपने रिश्ते को और अधिक गहरा करने की कोशिश कर रहे हैं. शमी का अपनी बेटी से कितना लगाव है, वो तो समय- समय पर सोशल मीडिया पर भी दिख जाता है. वो अक्सर अपनी क्यूट सी बेटी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. शमी ने साथ ही कहा कि उनकी राजकुमारी के पास उनसे ज्यादा अच्छी डांस स्किल्स हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की बेटी वीडियो में एक स्टोर में लोकप्रिय भोजपुरी गाने 'शॉपिंग करा दो या पिज्जा खिला दो' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. फिलहाल तो शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्‍त हैं. जहां मैदान पर उन्हाेंने विपक्षी बल्लेबाजों के नाक में दम कर रखा है. इस वीडियो पर भारतीय गेंदबाज खलील अहमद ने कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें अपनी बेटी से थोड़ा डांस सीखना चाहिए.



 




Loading...


View this post on Instagram





 

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on






पिछले साल मार्च में शमी की पत्नी ने उन पर सार्वजनिक रूप से उन पर कई अफेयर्स होने के साथ ही उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था. दोनों में बीच फिलहाल कानूनी लड़ाई जारी है. शमी ने पहले ही इन सभी आरोपों को सिरे से नाकार दिया था. जबकि उनकी पत्नी ने उन पर भष्ट्राचार के भी आरोप लगाए थे. इन सभी उठा पटक के साथ शमी ने मैदान पर शानदार वापसी की और उनका शानदार प्रदर्शन जारी है. साउथ अफ्रीका  (South Africa) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में उन्होंने पांच विकेट लेकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया था.

जडेजा ने खेली 91 रन की पारी, तलवार स्‍टाइल में मनाया जश्‍न तो साथियों ने रोका

कोहली ने जड़ा दोहरा शतक, अनुष्का ने 'सबके सामने' ऐसे किया प्यार का इजहार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...