Home /News /sports /

Exclusive: पत्नी हसीन जहां का आरोप- कई लड़कियों के साथ हैं शमी के अवैध संबंध

Exclusive: पत्नी हसीन जहां का आरोप- कई लड़कियों के साथ हैं शमी के अवैध संबंध

अलीपुर कोर्ट ने मोहम्मद शमी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है

अलीपुर कोर्ट ने मोहम्मद शमी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ अरेस्ट वारंट निकलने के बाद उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने News18 से Exclusive बातचीत में कहा कि वे अपना घर बचाना चाहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली: वेस्टइंडीज दौरे पर गए भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. वेस्ट बंगाल की अलीपुर कोर्ट ने शमी (Mohammed Shami) और उनके भाई के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है. शमी अभी वेस्टइंडीज दौरे पर है, जिसे देखते हुए उन्हें 15 दिन की मोहलत दी गई है. शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उन पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध होने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे.

    न्यूज 18 से खास बातचीत में हसीन जहां हैं. उन्होंने कहा कि शमी खुलेआम उनकी जीवन में गंदगी फैला रहे थे.

    अमरोहा की पुलिस जैसी नहीं है लाल बाजार की पुलिस

    मोहम्मद शमी की पत्नी ने कहा कि लाल बाजार की पुलिस अमरोहा की पुलिस जैसी नहीं है. अगर वो अमरोहा में रहती तो वहां की पुलिस चार्जशीट लगाना तो दूर उन्हें ही जान से मार देते, लेकिन लाल बाजार की पुलिस इतने दबाव के बावजूद सच ‌का साथ दे रही है. हसीन जहां ने वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी आभार व्यक्त किया.

    मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर केस दर्ज करवाया था


    उन्होंने अपने आरोप के बारे में कहा कि यह मामला काफी लंबा चल रहा था, जिस वजह से वह निराश हो गई थीं. लेकिन करीब साल भर बाद उनके पक्ष में कुछ फैसला आया. उन्होंने कहा कि वह आर्थिक रूप से भी कमजोर हैं, उनके पास बीसीसीआई, क्रिकेटर आदि किसी का सपोर्ट नहीं था. लेकिन वह टूटी नहीं और जंग लड़ी.

    ये चाहती हैं शमी की पत्नी 

    हसीन जहां ने कहा कि इतने खराब लोग सुधर कर साधु संत बन गए. वह भी चाहती हैं कि शमी सुधर जाएं और आकर माफी मांग लें. उन्होंने कहा‌ कि वह अपना घर बचाना चाहती हैं. वह चाहती हैं कि उनकी चार साल की बेटी को एक पिता मिल जाए. उनकी बेटी अपने पिता को काफी याद करती हैं.

    हसीन जहां  ने कहा कि उन्हें शादी के बाद ही शमी की हकीकत का पता चल गया था. पांच साल तक इतुबा के साथ रिश्ता रखने के बाद उन्हें धोखा दे दिया. उनसे अच्छी मैं मिली तो मुझसे रिश्ता जोड़ लिया. उन्होंने कहा कि शादी के बाद भी शमी  के कई लड़कियों के साथ रिश्ते रहे. पहले वह भी बाकी लड़कियों की तरह दब गई थी. हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने कोई आरोप नहीं लगाया. उन्होंने तो सिर्फ वही बताया जो हकीकत है. शमी  की पत्नी ने कहा कि अगर वे उनके साथ नहीं रहना चाहते थे तो चले जाते. दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश रहते, लेकिन जब शमी ने उन्हें खत्म करने की ठान ली, तब उन्होंने हिम्मत जुटाई और दुनिया के सामने आकर सच्चाई बताई.

    सीरीज जीतने के बाद कोहली के लिए आई बुरी खबर, छिन सकती है...

    देश में 21 स्टेडियम,1 भी क्रिकेटर के नाम पर नहीं,जानिए क्यों

    Tags: Hasin jahan, Mohammed Shami

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर