Home /News /sports /

हसीन जहां ने किया 'कांटा लगा' गाने पर डांस, फैंस बोले- प्लीज, शमी के पास वापस जाओ

हसीन जहां ने किया 'कांटा लगा' गाने पर डांस, फैंस बोले- प्लीज, शमी के पास वापस जाओ

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का डांस वीडियो वायरल

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का डांस वीडियो वायरल

हसीन जहां (Hasin Jahan) टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हैं, दोनों के बीच विवाद चल रहा है और अब ये कपल साथ नहीं रहता

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. ये कपल 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आया जब हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगा दिये थे. हालांकि अब दोनों अलग रहते हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं. मोहम्मद शमी तो टीम इंडिया के साथ दिखाई देते हैं लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहां काफी समय से कहीं दिखाई नहीं देती. हालांकि हसीन जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. उनके कई वीडियो इंस्टाग्राम पर आते रहते हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं.

    हसीन जहां ने किया 'कांटा लगा' पर डांस
    हसीन जहां (Hasin Jahan Dance) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, जिसमें वो डांस कर रही हैं. हसीन जहां बेहद ही मशहूर गाने 'कांटा लगा' पर अपने डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. हसीन जहां ने काले रंग की साड़ी पहनी हुई है और उनका डांस भी जबर्दस्त है. कई फैंस ने उनके डांस और खूबसूरती की तारीफ की लेकिन कुछ फैंस ने हसीन जहां को शमी के पास वापस जाने की सलाह भी दी है.








    View this post on Instagram





    #hasinjahanfam #hasinjahan😃😃💃💃


    A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on






    शमी-हसीन जहां विवाद
    बता दें साल 2018 में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उस वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हसीन जहां की जांच बीसीसीआई को भी करनी पड़ी थी हालांकि उन्हें क्लीन चिट दे दी गई. इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप का गंभीर आरोप तक लगा दिया था. यही नहीं उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि जांच में कुछ साबित नहीं हो सका.

    शमी ने खुदकुशी की बात सोची थी
    बता दें शमी ने शनिवार को खुलासा किया था कि वो निजी समस्याओं के चलते इतने परेशान हो गए थे कि उनके दिमाग में तीन बार खुदकुशी करने का ख्याल आया था. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें लगता है कि अगर उनका परिवार साथ नहीं देता तो इस समस्‍या से नहीं निकल पाते. शमी ने बताया कि साल 2015 में चोट के बाद वो डेढ़ साल तक परेशान रहे और वो मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं थे, हालांकि इस मुश्किल घड़ी में उनके परिवार ने उनका साथ दिया.

    इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस के अजीबोगरीब कमेंट से झल्‍लाए रोहित शर्मा, दी गालीundefined

    Tags: Hasin jahan, Mohammed Shami, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर