• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • हसीन जहां ने शेयर की न्‍यूड तस्‍वीर, खुद ही बताया शमी से है ये कनेक्‍शन

हसीन जहां ने शेयर की न्‍यूड तस्‍वीर, खुद ही बताया शमी से है ये कनेक्‍शन

हसीन जहां ने एक बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर की.

हसीन जहां ने एक बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर की.

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने जिस फोटो शूट को शेयर किया है, उस पर जमकर बवाल मच गया है

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बीच का विवाद किसी से छिपा नहीं है. 2018 में ये कपल उस वक्त सुर्खियों में आया, जब हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगा दिए थे. हालांकि अब दोनों अलग रहते हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं. जहां उस तूफान के बाद मोहम्मद शमी की गेंदबाजी और अधिक निखरी तो वहीं उनकी पत्‍नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गईं. अक्‍सर वह इंस्‍टाग्राम पर अपनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

    Hasin Jahan,Mohammed Shami, nude, nude photo, Hasin Jahan photo,मोहम्मद शमी, हसीन जहां, न्‍यूड तस्‍वीर, न्‍यूड, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज,

    हाल ही में हसीन जहां एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की, जिस पर बवाल मच गया. यही नहीं इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने मोहम्‍मद शमी का भी कनेक्‍शन बताया. जिस वजह से हर कोई हैरान है. हसीन जहां ने शनिवार को एक न्‍यूड फोटो शूट शेयर किया. इसके साथ ही उन्‍होंने कुछ लाइन भी लिखी, जिसे पढ़कर हर किसी को लग रहा है कि वे शमी पर निशाना साध रही हैं. उन्‍होंने लिखा कि कल तु कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तु कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुरखा डाल कर बेपर्दा सच को मिटा सकता नहीं.

    मगरमच्‍छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता हैं. इस पोस्‍ट के साथ ही हसीन जहां ने लिखा कि क्रिकेटर शमी अहमद यानी मोहम्‍मद शमी अहमद के साथ. इसके बाद इस पोस्‍ट पर जमकर बवाल मच गया हैं. लोगों ने हसीन जहां के लिए अपशब्‍द का इस्‍तेमाल किया. एक यूजर ने लिखा कि क्‍या आपको पोर्न स्‍टार बनना है, जो शमी भाई का दिल दुखा रही हो.

    शमी-हसीन जहां विवाद
    बता दें साल 2018 में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उस वक्त तहलका मचा दिया था जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हसीन जहां की जांच बीसीसीआई को भी करनी पड़ी थी हालांकि उन्हें क्लीन चिट दे दी गई. इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप का गंभीर आरोप तक लगा दिया था. यही नहीं उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था. हालांकि जांच में कुछ साबित नहीं हो सका.

    बुकी संजीव चावला के खुलासे से क्रिकेट जगत को झटका, कहा- हर मैच होता है फिक्स

    वेस्टइंडीज बोर्ड ने दी इंग्लैंड दौरे को मंजूरी, अगले महीने खेली जानी है सीरीज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज