Home /News /sports /

mohammed siraj 1st over in day 5 fans react india vs england 5th test at edgbaston

एजबेस्टन टेस्ट: मोहम्मद सिराज से बुमराह ने कराया 5वें दिन का पहला ओवर, भड़के लोग

मोहम्मद सिराज ने एजबेस्टन टेस्ट में 5वें दिन का पहला ओवर फेंका. (AFP)

मोहम्मद सिराज ने एजबेस्टन टेस्ट में 5वें दिन का पहला ओवर फेंका. (AFP)

IND vs ENG 5th Test: पेसर मोहम्मद सिराज ने हालांकि दिन के अपने पहले ओवर में 4 ही रन दिए लेकिन पारी के 67वें ओवर में जो रूट ने उनकी गेंद पर चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया. इस ओवर में कुल 9 रन बने, जिसमें रूट के 2 चौके शामिल रहे. सिराज ने इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 4 विकेट लिए थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. एजबेस्टन में भारतीय टीम ने सीरीज के पुनर्निधारित 5वें टेस्ट मैच (IND vs ENG 5th Test) में इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रन का लक्ष्य दिया. मुकाबले में चौथे दिन तक ही इंग्लैंड ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी. मेजबान टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 259 रन बना लिए थे और उसे 119 रन की जरूरत थी. पूर्व कप्तान जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने अर्धशतक जड़े और नाबाद लौटे.

इस बीच भारत के कार्यवाहक कप्तान जसप्रीत बुमराह ने मुकाबले के 5वें और अंतिम दिन के पहले ओवर के लिए गेंद पेसर मोहम्मद सिराज को थमाई. सभी इसकी उम्मीद लगा रहे थे कि बुमराह खुद ही दिन का पहला ओवर करेंगे क्योंकि उन्होंने इंग्लैंड को शुरुआती 2 झटके दिए थे. हालांकि बुमराह ने अपने फैसले से सभी को हैरान कर दिया.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की. एक यूजर ने लिखा, ‘सिराज को पहला ओवर देने का फैसला सही नहीं लग रहा क्योंकि वह काफी महंगे साबित होते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह फैसला टीम मैनेजमेंट का रहा होगा लेकिन अगर ऋषभ पंत कप्तान होते तो शायद ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ जाते.’

siraj Edgbaston test

सिराज को लेकर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया जाहिर की. (Twitter)

सिराज ने हालांकि दिन के अपने पहले ओवर में 4 ही रन दिए लेकिन पारी के 67वें ओवर में जो रूट ने उनकी गेंद पर चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया. इस ओवर में कुल 9 रन बने, जिसमें रूट के 2 चौके शामिल रहे. सिराज ने इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 4 विकेट लिए थे और उनका इकॉनमी रेट 5.70 का रहा था.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs ENG, India Vs England, Jasprit Bumrah, Mohammed siraj

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर