ईद के दिन रोए भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज, अपने दर्द का किया इजहार

पेसर सिराज ने अपनी मां और भाई के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की.

पेसर सिराज ने अपनी मां और भाई के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की.

भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपने पिता के निधन के बाद पहली ईद मनाई तो वह भावुक हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह अपनी मां और भाई के साथ सफेद रंग के कुर्ते पाजामा पहने बैठे हैं. दूसरी तस्वीर पुरानी है जिसमें वह अपने पिता मोहम्मद गौस के साथ नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. देश में आज यानी शुक्रवार को ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. हालांकि कई राज्यों में लॉकडाउन के चलते इस बार इसकी चमक थोड़ी फीकी रही. भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भी ईद मनाई लेकिन उनके लिए इस बार यह त्योहार थोड़ा भावुक करने वाला रहा. सिराज ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें भी शेयर की, एक में वह अपने भाई और मां के साथ नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर पुरानी है जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं.

सिराज को भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने पिता के निधन का बुरा समाचार मिला था. सिराज अपने पिता के बहुत करीब थे लेकिन उन्होंने टीम के साथ रहने का फैसला किया. सिराज ने अपने पिता के निधन के बाद पहली ईद मनाई तो वह भावुक हो गए. सिराज ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह अपनी मां और भाई के साथ सफेद रंग के कुर्ते पाजामा पहने बैठे हैं.

इसे भी देखें, पृथ्वी शॉ कोरोना वायरस के बीच छुट्टियां मनाने गोवा गए,रास्ते में पुलिस ने रोका

हैदराबाद के रहने वाले सिराज ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'ईद-उल-फितर मुबारक. मां-बाप का साथ हो तो हर दिन ईद जैसा होता है और ना हो तो ईद का दिन भी उदास दिखता है. मिस यू पापा.'


27 साल के तेज गेंदबाज सिराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह ऑस्ट्रेलिया में थे, तो उनको अपने पिता के निधन की बुरी खबर मिली. उन्होंने कहा था कि वह इस खबर से बुरी तरह टूट गए थे. जब उनको खबर मिली थी तो कप्तान विराट कोहली ने उनको हौसला दिया.

सिराज ने अब तक भारत के लिए पांच टेस्ट, एक वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में कुल 16 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में तीन विकेट लिए हैं. इसके अलावा उनके नाम 43 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 168 विकेट हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज