पिता की मौत के बाद होटल में रो रहे थे मोहम्मद सिराज, जानिए विराट ने गले लगाकर क्या कहा?

विराट कोहली पर मोहम्मद सिराज ने बड़ी बात कह दी. ( mohammed siraj/twitter)

विराट कोहली पर मोहम्मद सिराज ने बड़ी बात कह दी. ( mohammed siraj/twitter)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही जबर्दस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इसका पूरा श्रेय कप्तान विराट कोहली को दिया है. सिराज के मुताबिक आज वो जो कुछ हैं उसके पीछे विराट कोहली का हाथ है.

  • Share this:

नई दिल्ली. पिछले कुछ महीनों में अगर किसी भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन में काफी ज्यादा सुधार किया है तो वो हैं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj). दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका मिलने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा है. सिराज की गेंदबाजी में गजब का पैनापन आ गया है और इसका सबूत उन्होंने आईपीएल 2021 में खेले 7 मैचों में भी पेश किया. सिराज ने यॉर्कर, बाउंसर गेंदों का गजब इस्तेमाल किया और वो एक किफायती गेंदबाज के तौर पर उभरे. सिराज के इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भी चुना गया. आपको बता दें मोहम्मद सिराज अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय कप्तान विराट कोहली को देते हैं. एक इंटरव्यू में सिराज ने कहा कि आज वो जो कुछ भी हैं उसमें विराट कोहली (Virat Kohli) का सबसे बड़ा हाथ है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में मोहम्मद सिराज ने कहा कि कठिन हालात में विराट कोहली ने उनका साथ दिया और उन्हें संभाला. बता दें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद सिराज ने अपने पिता को खो दिया था. पिता के इंतकाल के बावजूद सिराज ऑस्ट्रेलिया रुके और मौका मिलने पर उन्होंने गजब की गेंदबाजी की.

मोहम्मद सिराज ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान मैंने अपने पिता को खो दिया था. मैं टूट चुका था और मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. मैं होटल के कमरे में रो रहा था. इसके बाद विराट भैया ने मुझे संभाला, उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा, हम तुम्हारे साथ खडे़ हैं.'

IND VS SL: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में किन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह? ये है पूरी लिस्ट! 
आईपीएल 2021 के दौरान मोहम्मद सिराज को मिली विराट की तारीफ

मोहम्मद सिराज ने आईपीएल 2021 के दौरान बेहतरीन गेंदबाजी की. सिराज ने खुलासा किया कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली उनके पास आए थे और उन्होंने कहा कि गेंदबाजी में जो बदलाव किये हैं वो शानदार हैं. सिराज ने कहा कि आईपीएल के दौरान ही विराट कोहली ने उन्हें इंग्लैंड के लिए तैयार रहने को कहा. सिराज ने कहा कि कप्तान कोहली के इस भरोसे से उन्हें ताकत और बेहतरीन प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज