Home /News /sports /

'किंग कोहली आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे', मोहम्मद सिराज ने लिखी इमोशनल पोस्ट

'किंग कोहली आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे', मोहम्मद सिराज ने लिखी इमोशनल पोस्ट

मोहम्मद सिराज ने 2017 में विराट कोहली की कप्तानी में इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. (AP)

मोहम्मद सिराज ने 2017 में विराट कोहली की कप्तानी में इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. (AP)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने 15 जनवरी को टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली समेत ज्यादातर लोगों ने उनके इस फैसले का स्वागत किया. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने तो उन्हें बड़ा भाई जैसा बताया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. विराट कोहली ने भले ही भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) की कप्तानी भी छोड़ दी हो लेकिन उनका सम्मान वैसा ही बरकरार है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी कप्तानी के दौरान कई खिलाड़ियों को आगे बढ़ाया और आज वे टीम इंडिया के सदस्य हैं. ऐसे ही एक क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) हैं. तभी तो सिराज ने सोशल मीडिया पर खुलकर अपने कप्तान की तारीफ की. उन्होंने अपने लंबे-चौड़े पोस्ट का अंत यह कहकर किया कि विराट कोहली आम हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे.

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ‘अपने सुपर हीरो के लिए. मुझे आपसे जो समर्थन और प्रोत्साहन मिला, उसके लिए धन्यवाद कहना काफी नहीं है. आप हमेशा मेरे बड़े भाई जैसे रहे हैं. मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया…. किंग कोहली (Virat Kohli) आम हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे.’

मोहम्मद सिराज ने 2017 में विराट कोहली की कप्तानी में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. यह एक टी20 मुकाबला था, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में खेला गया था. सिराज इसके बाद आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के लिए कोहली की अगुवाई में ही खेले.

Mohammed Siraj, Virat Kohli, Team India, Indian Captain, Indian Cricket Team, Cricket News, Hindi Cricket News, Cricket News in Hindi, मोहम्मद सिराज, विराट कोहली

मोहम्मद सिराज ने 2020 में विराट कोहली की ही कप्तानी में पहला वनडे मुकाबला भी खेला. इसी साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका मिला. तब से सिराज ने एक लंबा सफर तय किया है और अब वे टेस्ट टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं. वे  अब तक 12 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. टीम इंडिया में उन्हें 100 टेस्ट खेलने वाले इशांत शर्मा और उमेश यादव पर वरीयता मिलने लगी है.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा को केयरटेकर कप्तान बनाकर युवा खिलाड़ी को ग्रूम करेगा बोर्ड, दोहराई जाएगी 14 साल पुरानी कहानी

विराट कोहली की तारीफ करने वाले मोहम्मद सिराज अकेले क्रिकेटर नहीं हैं. जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत समेत ज्यादातर साथी क्रिकेटरों ने कोहली की तारीफ में कुछ ना कुछ लिखाा है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी उन्हें प्रेरक कप्तान बताया.

Tags: Cricket news, Indian Cricket Team, Mohammed siraj, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर