होम /न्यूज /खेल /भारतीय गेंदबाज का खुलासा, एमएस धोनी की डांट से पतलून...

भारतीय गेंदबाज का खुलासा, एमएस धोनी की डांट से पतलून...

एमएस धोनी मोहित शर्मा पर नाराज हो गए थे (फाइल फोटो)

एमएस धोनी मोहित शर्मा पर नाराज हो गए थे (फाइल फोटो)

बात आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच की है, जब मैदान पर गेंदबाजी को लेकर एमएस धोनी (MS Dhoni) का गुस्‍सा हर क ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. भारतीय गेंदबाज मोहित शर्मा (MS Dhoni) ने 2013 में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की ओर से खेलते हुए आईपीएल (IPL) में अपने करियर की शुरुआत की थी. उसी साल उन्‍हें इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू का भी मौका मिला और जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ उन्‍हें टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया. 2019 तक मोहित ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए 85 मैचों में 26.65 की औसत से और 8.41 की इकोनॉमी से 91 विकेट लिए. हालांकि 2020 ऑक्‍शन से पहले सीएसके ने उन्‍हें रिलीज कर दिया और वह अब दिल्‍ली कैपिटल्‍स का हिस्‍सा हैं. जिसने उन्‍हें उनकी बेस प्राइस 50 लाख रुपये में खरीदा था. सीएसके साथ रहते हुए मोहित शर्मा ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी में शानदार प्रदर्शन किया. धोनी के साथ अपने अनुभव पर बात करते हुए मोहित ने कहा कि एक बार तो धोनी मैदान पर ही काफी नाराज हो गए थे. इस मैच के बारे में बताते हुए मोहित शर्मा ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में वह धोनी की डांट से डर गए थे. ईश्‍वर पांडे के साथ लाइव चैट के दौरान मोहित ने कहा कि उस समय डांट से पतलून ढ़ीली हो गई थी.

    मोहित ने कहा कि उस मैच में आशीष नेहरा दूसरा ओवर कर रहे थे और उस समय धोनी मेरे पास ही खड़े थे और उन्‍होंने कहा कि अगला ओवर मुझे करना है. तभी नेहरा ने एक विकेट ले लिया और सभी खिलाड़ी जश्‍न मनाने के लिए एक जगह इकट्ठा हुए. उस समय धोनी ने ईश्‍वर को अगला ओवर करने के लिए कहा और उस समय मैं सजग नहीं था कि अगले ओवर के लिए धोनी ने ईश्‍वर को कहा.

    बहुत डरावना था रिएक्‍शन
    मोहित ने कहा कि नेहरा का ओवर खत्‍म हुआ और अगले ओवर के लिए ईश्‍वर आए. तब मैंने उन्‍हें कहा कि धोनी ने मुझें गेंदबाजी के लिए कहा है. मैंने अपनी कैप अंपायर को दी और अपने मार्क पर चला गया. उस समय माही भाई किसी से बात कर रहे थे और उन्‍होंने यह नहीं देखा कि मैं गेंदबाजी करने जा रहा हूं. हमेशा रन अप से पहले मैं कूदता हूं और मैंने 2 या 3 स्‍टेप लिए थे कि नजर धोनी पर पड़ी, जो हवा में हाथ हिला रहे थे.
    मोहित ने कहा कि मैं यह देखकर हैरान था कि क्‍या गलत किया है. अभी तक गेंद भी नहीं फेंकी. न ही कोई छक्‍का या चौका लगा है. इसके बाद उन्‍होंने मुझे कहा कि उन्‍होंने ईश्‍वर को गेंदबाजी के लिए कहा था. मगर अंपायर बीच में आए और कहा कि मैंने शुरू कर दिया है और मैं ही गेंदबाजी करुंगा. मोहित ने कहा कि उस समय धोनी ने जो रिएक्‍शन दिया, वो काफी डरावना था. मोहित ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े में पिछला आईपीएल मैच खेला था.

    इस दिग्‍गज खिलाड़ी ने कहा, घबरा जाते थे सचिन, मगर रोहित शर्मा हैं बेखौफ


     

    Tags: Chennai super kings, Cricket, IPL, Mohit Sharma, Ms dhoni, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें