होम /न्यूज /खेल /धोनी का VIDEO शेयर कर इंग्लिश दिग्गज ने खिलाड़ियों को दिया संदेश, इस तरह करते हैं रनिंग

धोनी का VIDEO शेयर कर इंग्लिश दिग्गज ने खिलाड़ियों को दिया संदेश, इस तरह करते हैं रनिंग

पनेसर ने शेयर किया धोनी का पुराना वीडियो. (AFP)

पनेसर ने शेयर किया धोनी का पुराना वीडियो. (AFP)

भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले के बाद कई दिग्गजों ने तर्क देते हुए दीप्ति के रन आउट को खेल भावना के विपरीत बताया है. वहीं क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

पनेसर ने शेयर किया धोनी का पुराना वीडियो
खिलाड़ियों को सिखाया कैसे करते हैं रनिंग
इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर हैं मोंटी पनेसर

नई दिल्ली. लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में बीते शनिवार को भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड महिला टीम के बीच तीसरा वनडे मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय महिला टीम को 16 रनों से रोमांचक जीत मिली. हालांकि मैच के दौरान भारतीय महिला ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने (Deepti Sharma) ने जिस तरह से मेजबान टीम की बल्लेबाज चार्ली डीन (Charlie Dean) को रन आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया, उससे क्रिकेट जगत दो भागों में विभाजित हो गया है.

भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले के बाद कई दिग्गजों ने तर्क देते हुए दीप्ति के रन आउट को खेल भावना के विपरीत बताया है. वहीं कई दिग्गजों ने इसे नियमों के हिसाब से सही करार दिया है. इसी कड़ी में अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने भी अपना विचार रखा हैं. इंग्लिश दिग्गज ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस तरह आप बैक अप लेते हैं. अपने बल्ले को क्रीज में रखें.’

यह भी पढ़ें- शोएब अख्तर पुराने ख्यालों में डूबे, वर्षों पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात

पनेसर ने धोनी का जो वीडियो शेयर किया है, वह वीडियो आईपीएल के एक मुकाबले के दौरान का है. इस वीडियो में क्रुणाल पंड्या गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं धोनी नान स्ट्राइक पर रन के लिए चौकन्ने नजर आ रहे हैं. लेकिन गेंदबाजी के दौरान क्रुणाल अचानक से रुक जाते हैं, और धोनी को मांकडिंग करने का प्रयास करते हैं.

हालांकि मैदान में हमेशा चुस्त दुरुस्त नजर आने वाले धोनी यहां भी चौकन्ने नजर आए. वह क्रीज से तो बाहर निकल गए, लेकिन बल्ला उनका क्रीज के अंदर ही रहा. पूर्व इंग्लिश स्पिनर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए वर्तमान समय के खिलाड़ियों को धोनी की तरह हमेशा चौकन्ना रहने की सलाह दी है.

Tags: Charlie Dean, Deepti Sharma, India Women, Monty Panesar, Ms dhoni

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें