• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • श्रीलंका के कुछ और खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास, एक क्रिकेटर छोड़ सकता है देश!

श्रीलंका के कुछ और खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास, एक क्रिकेटर छोड़ सकता है देश!

नई मुसीबत में फंसी श्रीलंका क्रिकेट टीम, कुछ और खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास! (AP)

नई मुसीबत में फंसी श्रीलंका क्रिकेट टीम, कुछ और खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास! (AP)

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) ने हाल ही में भारत (India vs Sri Lanka) को टी20 सीरीज में 2-1 से मात दी थी लेकिन अब उसके कुछ क्रिकेटर संन्यास लेकर देश छोड़ने का मन बना रहे हैं. एक रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत के खिलाफ टी20 सीरीज (India vs Sri Lanka) जीतने वाली श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka Cricket Team) को बड़े दिनों बाद खुशी मनाने का मौका मिला था लेकिन अब ये टीम एक बार फिर मुश्किल में फंसने वाली है. खबरों के मुताबिक श्रीलंका के कुछ और खिलाड़ी संन्यास लेने का मन बना रहे हैं. बता दें हाल ही में उसके दो खिलाड़ियों ने कम उम्र में संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था. ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने महज 32 की उम्र में अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया वहीं शनिवार को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इसरु उडाना ने भी संन्यास ले लिया. अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रीलंकाई टीम के कुछ और क्रिकेटर संन्यास लेने का मन बना रहे हैं.

    श्रीलंकाई वेबसाइट आइलैंड क्रिकेट का दावा है कि इसरु उडाना के बाद अब एक और तेज गेंदबाज श्रीलंकाई टीम को अलविदा कहने वाला है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले एक और खिलाड़ी संन्यास ले सकता है. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है जिन तीन खिलाड़ियों पर एक साल का बैन लगा है, उनमें से भी कोई एक इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहकर अमेरिका बसने की सोच रहा है. बता दें इंग्लैंड में बायो बबल का उल्लंघन करने के दोषी पाए गए धनुष्का गुणतिलका, कुसल मेंडिस और निरोशन डिकवेला पर एक साल का बैन लगाया गया है. ये तीनों ही खिलाड़ी श्रीलंकाई टीम के अहम सदस्य थे लेकिन एक गलती ने इन्हें एक साल के लिए टीम से बाहर करवा दिया.

    पैसों की कमी से जूझ रहे श्रीलंका के क्रिकेटर, घर की किस्त और इंश्योरेंस तक नहीं भर पा रहे: रिपोर्ट

    श्रीलंका का नया कॉन्ट्रैक्ट सिस्टम है विवाद की वजह?
    बता दें हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट टीम का नया कॉन्ट्रैक्ट सिस्टम आया है जिसमें प्रदर्शन के आधार पर सालाना पैसा देने की बात है. इस कॉन्ट्रैक्ट सिस्टम से कई सीनियर खिलाड़ी नाराज हैं. इन खिलाड़ियों में पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज भी शामिल हैं जिन्होंने भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से पहले अपना नाम टीम से वापस ले लिया था. इसरु उडाना और थिसारा परेरा के संन्यास को भी उसी कॉन्ट्रैक्ट विवाद की वजह से देखा जा रहा है. हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज