अपना शहर चुनें

States

गांगुली की मां बीमार, कहीं और कराएंगे इलाज, लॉर्ड्स में होने वाली एमसीसी की बैठक में नहीं होंगे शामिल

सौरव गांगुली ने हाल ही में भविष्य में भारतीय टीम का कोच बनने के भी संकेत दिए थे.
सौरव गांगुली ने हाल ही में भविष्य में भारतीय टीम का कोच बनने के भी संकेत दिए थे.

मां की बीमारी के चलते सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) ने लॉर्ड्स में होने वाली एमसीसी समिति की बैठक में शामिल नहीं होने का फैसला किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2019, 10:16 AM IST
  • Share this:
भारत के पूर्व क्रिकेटर और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) मेरिलबोन क्रिकेट क्लब वर्ल्ड क्रिकेट कमेटी की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे. ये बैठक इंग्लैंड स्थित लॉर्ड्स (Lords) में 11 और 12 अगस्त को होनी है और गांगुली इस समिति के सदस्य हैं. सौरव गांगुली ने अपनी मां की बीमारी के चलते ये फैसला किया है.

सौरव गांगुली ने कहा है कि मेरी मां की हालत ठीक नहीं है. हम उन्हें इलाज के लिए कहीं और लेकर जा सकते हैं. ऐसे में मैं 11-12 अगस्त को लॉर्ड्स में होने वाली मेरिल बोन क्रिकेट क्लब वर्ल्ड क्रिकेट कमेटी की बैठक में हिस्सा नहीं ले सकूंगा.

इस समिति के अध्यक्ष इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज माइक गैटिंग हैं. ये समिति खेल से जुड़े मुद्दों पर चर्चा को लेकर दो साल में एक बैठक करती है. हालांकि गांगुली ने बीसीसीआई के नाडा के तहत आने को लेकर किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.



कोच बनने के दिए थे संकेत
भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच का ऐलान जल्द होगा. ऐसे में जब सौरव गांगुली से पूछा गया कि क्या वे भारतीय टीम का कोच बनना चाहेंगे, इस पर उन्होंने साफतौर पर कहा कि फिलहाल ऐसा नहीं है, लेकिन मैं भविष्य में टीम इंडिया का कोच बनना चाहूंगा.

cricket, bcci, saurav ganguly, ganguly mother ill, mcc meeting, lords, indian cricket team, क्रिकेट, भारतीय क्रिकेट टीम, सौरव गांगुली, गांगुली मां बीमार, लॉर्ड्स, एमसीसी मीटिंग, बीसीसीआई,
सौरव गांगुली ने हाल ही में राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव का नोटिस भेजे जाने पर बीसीसीआई को जमकर लताड़ लगाई थी.


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के शानदा बल्लेबाज सौरव गांगुली हाल ही में राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव का नोटिस भेजे जाने पर बीसीसीआई पर भी जमकर बरसे थे. उन्होंने पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को नोटिस भेजे जाने पर कहा था कि बीसीसीआई का भगवान ही भला करे.

सचिन तेंदुलकर और उनके बेटे अर्जुन को टीम में चुनना संयोग : चयनकर्ता

वेस्टइंडीज ए के खिलाफ इंडिया ए ने 2-0 से जीती टेस्ट सीरीज, ड्रॉ हुए तीसरे मैच में शाहबाज नदीम ने चटकाए पांच विकेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज