Home /News /sports /

कोरोना वायरस के कारण टेंट में रहने को मजबूर है यह क्रिकेटर, कहा- इस बीमारी ने सब तबाह कर दिया

कोरोना वायरस के कारण टेंट में रहने को मजबूर है यह क्रिकेटर, कहा- इस बीमारी ने सब तबाह कर दिया

सलमान खान लेना चाहते थे किराए का घर

सलमान खान लेना चाहते थे किराए का घर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत (India) में सिर्फ आईपीएल (IPL) ही नहीं कई घरेलू लीग भी रद्द या स्थगित हो गई हैं

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण कई बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट और लीग स्थगित की जा चुकी हैं. आईपीएल (IPL) को बीसीसीआई (BCCI) अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर चुकी है. भारत में घरेलू क्रिकेटर और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पर इस कोरोना वायरस (Coronavirus) का आर्थिक तौर पर ज्यादा असर नहीं हुआ है. हालांकि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो घरेलू लीग में खेलकर अपना घर चलाते थे. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण ठप्प पड़े क्रिकेट ने उनकी जिंदगी को काफी मुश्किल बना दिया है. ऐसी ही कहानी हैं मुंबई के अंडर23 क्रिकेटर सलमान खान (Salman Khan) कि जो इन दिनों अपने परिवार के साथ टेंट में रह रहे हैं.

    टूट गया किराए के घर में रहने का सपना
    21 साल के सलमान खान मुंबई (Mumbai) के क्रोस मैदान के पास बने टेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके पिता ग्राउंड्स मैन हैं जो क्लब मैच और कैंप के दौरान होने वाले मैचों के लिए काम करके पैसा कमाते हैं. हालांकि इस साल कोरोना वायरस के कारण उनके पास कोई काम नहीं है. वहीं सलमान खान ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि वह इस साल मुंबई प्रीमियर लीग में आकाश टाइटर की ओर से खेलने वाले थे जिससे उन्हें एक लाख रुपए मिलने थे. उन्होंने सोचा था कि इस पैसे से वह किराए घर में शिफ्ट हो जाएंगे लेकिन अब यह सब मुमकिन नहीं है. इस युवा स्पिन गेंदबाज ने कहा , 'अगर एमपीएल होता तो मैं अपने परिवार के साथ किराए के घर में रहने चले जाता. लेकिन इस बीमारी ने सब तबाह कर दिया. मेरे पास कोई नौकरी नहीं और मेरे बचाए हुए पैसे भी खत्म हो रहे हैं.

    बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंधिक खिलाड़ियों  को दे दिया है वेतन
    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की तिमाही बकाया राशि का भुगतान कर दिया है. बोर्ड का कहना है कि कोविड-19 (Covid-19) के कारण बनी अनिश्चितता के बावजूद वह किसी को परेशान नहीं होने देगा.इस समय खिलाड़ियों के सैलरी की कटौती की खबरें आम हैं. कहीं खिलाड़ियों का वेतन काटा जा रहा है तो कहीं स्टाफ को निकाला जा रहा है.  बीसीसीआई (BCCI) अधिकारी ने कहा था कि इस साल के आखिर तक आईपीएल (IPL) का होना जरूरी क्योंकि अगर यह नहीं होता है तो सभी शेयरधारकों को वित्तीय नुकसान उठाना पड़ेगा.

    सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ वॉर्नर का टिकटॉक वीडियो, काला चश्मा और लुंगी पहने आए नजर

    धवन ने सुरेश रैना संग शेयर की तस्वीर, गब्बर के सिर पर बाल देखकर फैंस हुए हैरानundefined

    Tags: BCCI, Coronavirus, Cricket news, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर