लाइव टीवी

'अनलकी' है धोनी की गाली, एक खिलाड़ी हो चुका है टीम इंडिया से बाहर, अब खलील अहमद का क्या होगा?

Anoop Dev Singh | News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 6:56 PM IST
'अनलकी' है धोनी की गाली, एक खिलाड़ी हो चुका है टीम इंडिया से बाहर, अब खलील अहमद का क्या होगा?
पहली गलती पर खलील अहमद को धोनी ने लगाई थी फटकार, अब बीच मैदान में दी गाली!

एडिलेड वनडे में टीम इंडिया को मिली 6 विकेट से जीत, विराट कोहली के शतक और धोनी के अर्धशतक ने किया ऑस्ट्रेलिया को बेदम

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2019, 6:56 PM IST
  • Share this:
एडिलेड वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी. इस जीत में कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक लगाते हुए 104 रनों की पारी खेली. जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी ने नाबाद 55 रन बनाकर टीम को सीरीज में 1-1 की बराबरी दिलाई. धोनी ने बेहद ही कूल अंदाज में टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक पहुंचाया. हालांकि इस मैच के दौरान एक लम्हा ऐसा भी आया जब धोनी अपना आपा खो बैठे. धोनी ने इस मैच से बाहर बैठे खलील अहमद को गाली दे दी.

दरअसलभारत की बल्लेबाजी के दौरान खलील अहमद धोनी के लिए पानी लेकर आये. इस दौरान खलील पिच के बीच से गुजर गए और उन्होंने स्पाइक्स पहने हुए थे. ये देखकर धोनी भड़क गए और उन्होंने खलील अहमद को डांटने के साथ-साथ अपशब्द भी कह डाले. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब खलील अहमद धोनी की डांट का शिकार बने हों. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान भी खलील अहमद को धोनी ने फटकारा था. दरअसल मुंबई वनडे के दौरान खलील अहमद लगातार अपील कर रहे थे, जिसके बाद धोनी ने उन्हें शांत रहकर गेंदबाजी करने को कहा था. इस बात का खुलासा खुद खलील अहमद ने किया था. हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि धोनी की इस डांट से उन्हें फायदा ही हुआ.



पिछले साल साउथ अफ्रीका के दौरे पर भी धोनी ने टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे को गाली दे दी थी. मैच के दौरान पांडे का ध्यान कहीं और था. उनका ध्यान मैच पर लगाने के लिए धोनी के मुंह से अपशब्द निकल गए थे. इसके बाद मनीष पांडे टीम इंडिया में अपनी जगह बना पाने में नाकाम रहे हैं, वो स्क्वॉड से ही बाहर हो चुके हैं.



हालांकि इसका धोनी की गाली से कोई संबंध नहीं, बल्कि उनका खराब प्रदर्शन. लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि खलील अहमद भी कुछ अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, वो विकेट तो ले रहे हैं, लेकिन अपनी रफ्तार से विरोधी बल्लेबाजों को वो काबू में नहीं रख पा रहे.


ये भी पढ़ें-India vs Australia, 2nd ODI: विराट कोहली ने धोनी के दिमाग पर किया ये कमेंट!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 12:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading