लाइव टीवी

लंबे इंतजार के बाद एमएस धोनी ने की वापसी, सुबह- सुबह केदार जाधव के साथ की ट्रेनिंग!

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 8:14 AM IST
लंबे इंतजार के बाद एमएस धोनी ने की वापसी, सुबह- सुबह केदार जाधव के साथ की ट्रेनिंग!
वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी केदार जाधव के साथ गोल्फ खेल रहे हैं

केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ अभ्यास सत्र की तस्वीर को शेयर किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 8:14 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वर्ल्ड कप के बाद से ही भारत के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी  (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर हैं, जिस कारण उनके संन्यास की चर्चाएं लगातार चल रही है. हालांकि अपने भविष्य को लेकर धोनी ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है और वह क्रिकेट से दूर इस समय को अपने परिवार, दोस्तों के साथ- साथ कई खेलों में हाथ आजमाकर बिता रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही वह एक टेनिस टूर्नामेंट में भी कोर्ट पर उतरे थे. हालांकि वह क्रिकेट के मैदान पर कब वापसी करेंगे, यह तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन उन्होंने गोल्फ में वापसी कर ली है और सुबह के सत्र में आरपी सिंह और चेन्नई सुपर किंग्स के अपनी टीम के साथी केदार जाधव (Kedar Jadhav) के साथ नजर भी आए. जाधव ने धोनी के साथ अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया. तीनों ने शनिवार सुबह गोल्फ सत्र में हिस्सा लिया.

ms dhoni, kedar jadhav, cricket, sports news, rp singh एमएस धोनी, केदार जाधव, आरपी सिंह, क्रिकेट
सितंबर में एमएस धोनी ने एक गोल्फ टूर्नामेंट में भी हिस्सा लिया था


भारतीय स्टार ने करीब दो महीने बाद गोल्फ में वापसी की है. उन्होंने सितंबर में अमेरिका में एक गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. जहां वह‌ अपने दोस्त राजीव शर्मा के साथ फ्लाइट कैटेगरी में दूसरे स्‍थान पर रहे थे. धोनी और राजीव की जोड़ी ने सितंबर में हुए इस टूर्नामेंट में कुल पांच मैच जीते थे. वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी केदार जाधव  (Kedar Jadhav) के साथ गोल्फ कोर्स पर समय बिताते हुए दिख रहे हैं.

वर्ल्ड कप के बाद से हैं क्रिकेट से दूर

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत का सफर थमने के बाद से ही धोनी ने टीम इंडिया (Team India) के लिए कोई मैच नहीं खेला. उन्होंने अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे से भी खुद को दूर रखा था और उस दौरान  कश्मीर में टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे. वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ घर में सीमित ओवर की सीरीज और बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी वह टीम का हिस्सा नहीं थे. हालांकि शुक्रवार को वह रांची में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन में ट्रेनिंग करते हुए नजर आए थे. जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर में होने वाली टी20 सीरीज से क्रिकेट के मैदान पर  वापसी कर सकते हैं.

LIVE मैच के दौरान फैन के लिए दीवार बने विराट कोहली, ऐसे की मदद

अलग अंदाज़ में अपनी खास फैन से मिले विराट कोहली, कैप पर दिया ऑटोग्राफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...