ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी के बीच 100 मीटर की रेस, जानिए विजेता का नाम

ड्वेन ब्रावो और एमएस धोनी के बीच 100 मीटर की रेस, जानिए विजेता का नाम
ड्वेन ब्रावो ने कहा कि एमएस धोनी रेस जीतेंगे.

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) से एक इंटरव्‍यू में 25 सवाल पूछे गए, जिसमें उन्‍होंने इसका जवाब दिया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. विकेट के पीछे भारतीय दिग्‍गज की फुर्ती तो हर किसी ने देख रखी है. भारत ने कई बार मुकाबले सिर्फ उनकी चीते जैसी फुर्ती के दम पर ही जीते. फुर्ती के मामले में वेस्‍टइंडीज के ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) भी किसी मामले में कम नहीं हैं.

एक इंटरव्‍यू में ब्रावो से पूछा गया कि अगर उनके और एमएस धोनी (MS Dhoni) के बीच 100 मीटर की रेस होती है तो कौन जीतेगा. इस सवाल के जवाब में ब्रावो ने कहा कि रेस में धोनी जीतेंगे. ब्रावो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का भी हिस्‍सा है. ब्रावो से एक इंटरव्‍यू में ऐसे ही 25 सवाल पूछे गए. ब्रावो ने पूछने पर बताया कि अगर भारत के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज ब्रायन लारा के बीच आर्म रेसलिंग होती है तो यह मुकाबला ड्रॉ होगा.

भारत पसंदीदा टीम
ब्रावो ने कहा कि उनकी अपनी टीम के बाद भारत उनकी दूसरी पसंदीदा टीम है. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि टी20 क्रिकेट के इतिहास में पहला दोहरा शतक रोहित शर्मा ही लगाएंगे. भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा के नाम वनडे क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्‍यादा तीन दोहरे शतक लगाने का भी रिकॉर्ड है. ब्रावो को विश्‍वास है कि टी20 क्रिकेट में सबसे पहले वही दोहरा शतक लगाएंगे.
जमैका के है मुरली विजय


ब्रावो से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के उस खिलाड़ी का नाम पूछा गया, जो कैरेबियाई की तरह कूल है. ब्रावो ने मुरली विजय का नाम लिया. ब्रावो ने कहा कि दरअसल मुरली विजय को लगता है कि वह जमैका के है. भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को लेकर ब्रावो ने कहा कि जब वो बल्‍लेबाजी कर रहे होते हैं तो पंत सबसे ज्‍यादा बोलने वाले विकेटकीपर हैं.

कोरोना वायरस (Coronaviurs) के कारण क्रिकेट ठप्‍प होने के कारण बाकी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है. अगर इस समय सब कुछ सही होता तो ब्रावो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की तरफ से आईपीएल (IPL) का 13वां सीजन भी खेल चुके होते.

मास्क पहनकर गेंदबाजी करेंगे खिलाड़ी! क्या आईसीसी मानेगी पाक दिग्गज का सुझाव

मजदूरों को घर पहुंचाने में जुटे सोनू सूद, शिखर धवन ने कही दिल छूने वाली बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज