महेंद्र सिंह धोनी ने रांची और मुंबई के बाद अब पुणे में खरीदा नया आशियाना

धोनी ने पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ में घर खरीदा है. (Instagram)

धोनी ने पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ में घर खरीदा है. (Instagram)

भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का रांची में फार्म हाउस है और वह मुंबई में भी एक घर बना रहे हैं. उनकी पत्नी साक्षी ने मुंबई के अपने नए घर के निर्माण की तस्वीरें शेयर की थीं. अब धोनी ने पुणे में नया घर खरीदा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का कार और बाइक से लगाव किसी से छिपा नहीं है. वह रांची में अपने फार्म हाउस पर पालतू जानवरों के साथ भी वक्त बिताते नजर आते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि अब वह अपनी संपत्ति को बढ़ा रहे हैं. रांची और मुंबई के बाद अब धोनी ने पुणे में भी घर खरीदा है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ में अपना नया आशियाना खरीदा है.

39 वर्षीय धोनी का रांची में कई एकड़ में फैला फार्म हाउस है. वह अकसर अपने परिवार के साथ रांची के फार्म हाउस पर समय बिताते नजर आते हैं. इससे पहले उनकी पत्नी साक्षी ने अपने नए घर के निर्माण की तस्वीरें शेयर की थीं, जो मुंबई में चल रहा है. धोनी ने एस्टाडो प्रेसिडेंशियल सोसायटी में नया घर खरीदा है. धोनी फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के निलंबन के बाद रांची में अपने फार्महाउस में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

करियर में 538 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले धोनी क्रिकेट के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी पैसे लगाने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने पहले ही एक प्रोडक्शन कंपनी बनाई है जिसे 'एमएसडी एंटरटेनमेंट' का नाम दिया गया है. इसका मुंबई में एक ऑफिस भी है. धोनी की कंपनी ने पिछले साल एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी. इस कंपनी का नेतृत्व उनकी पत्नी साक्षी कर रही हैं.

इसे भी देखें, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने एमएस धोनी के लिए मांगी रवींद्र जडेजा से मदद
धोनी आईपीएल-2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व कर रहे थे और उनकी टीम ने सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की. इसके बाद COVID-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा था. हालांकि अब शेष सीजन को यूएई में आयोजित किया जाएगा.





साक्षी ने हाल में रांची के फार्महाउस पर धोनी के घोड़े चेतक की मसाज करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उनके फार्महाउस पर पहले से ही कई पालतू डॉगी हैं और साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ उनके वीडियो साझा करती रहती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज