लाइव टीवी

चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज ने कहा- धोनी अब भारत के लिये नहीं खेलेंगे, IPL के बाद भी वापसी नहीं

भाषा
Updated: January 16, 2020, 10:00 PM IST
चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज ने कहा- धोनी अब भारत के लिये नहीं खेलेंगे, IPL के बाद भी वापसी नहीं
धोनी की वापसी नहीं होगी- हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने कहा कि एमएस धोनी ने साल 2019 वर्ल्ड कप तक खेलने का फैसला किया था, अब वापसी लगभग नामुमकिन

  • Share this:
नयी दिल्ली. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अगर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर भी लें तब भी उनके फिर से भारत के लिये खेलने की संभावना नहीं है. टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिये सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हरभजन ने पूर्व भारतीय कप्तान के बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर किये जाने की खबर पर यह प्रतिक्रिया दी. पिछले सत्र में धोनी अनुबंधित सूची की ए कैटेगरी में थे.

हरभजन सिंह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं


धोनी का करियर खत्म हो चुका है!
हरभजन सिंह  (Harbhajan Singh) से जब पूछा गया कि क्या धोनी विश्व टी20 में खेलेंगे क्योंकि उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है. इस पर हरभजन ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वह (धोनी) फिर भारत के लिये खेलेंगे क्योंकि उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह (2019) विश्व कप तक ही खेलेंगे. वह आईपीएल की तैयारी कर रहा होगा.'

एमएस धोनी ने आईपीएल के लिए प्रैक्टिस शुरू की


हरभजन  (Harbhajan Singh) से जब पूछा गया कि धोनी के पास आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद भारत की विश्व टी20 टीम में जगह बनाने का मौका होगा तो उन्होंने कहा, 'मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहेगा. लेकिन मुझे नहीं लगता कि अगर वो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो भी वह भारत के लिये खेल पायेंगे.' उन्होंने कहा, 'अगर ऋषभ पंत आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करता है तो? क्या आप पंत को प्लेइंग इलेवन से हटा दोगे.'

एमएस धोनी को नहीं मिला बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्टबता दें गुरुवार को बीसीसीआई ने अपने नए कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान किया जिसमें एमएस धोनी का नाम नहीं था. ए ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट में शामिल धोनी को इस बार इससे बाहर रखा गया. इस खबर के बाद बीसीसीआई ने सफाई दी कि चूंकि धोनी ने कम मैच खेले थे इसलिए उन्हें कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला. बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक अगर धोनी टीम इंडिया में वापसी करते हैं और मैच खेलते हैं तो उन्हें कॉन्ट्रैक्ट में फिर जगह मिलेगी.

कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने के बावजूद संन्यास के मूड में नहीं धोनी,शुरू किया अभ्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 9:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर