Home /News /sports /

ms dhoni celebrate 41 birthday with rishabh pant sakshi ziva in england watch video

MS Dhoni Birthday Celebration: इंग्लैंड में महेंद्र सिंह धोनी ने काटा केक, ऋषभ पंत भी रहे मौजूद, VIDEO

एमएस धोनी ने इंग्लैंड में परिवार संग मनाया अपना 41वां जन्मदिन.(InstaGram)

एमएस धोनी ने इंग्लैंड में परिवार संग मनाया अपना 41वां जन्मदिन.(InstaGram)

MS Dhoni Birthday Celebration Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 7 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. धोनी इस समय अपने परिवार संग इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस मौके पर ऋषभ पंत भी मौजूद थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 41 साल के हो गए हैं. भारत को तीन आईसीसी खिताब खिताब दिलाने वाले धोनी इस समय इंग्लैंड में परिवार संग छुट्टियां बिता रहे हैं. 4 जुलाई को ही उनकी शादी की 12वीं सालगिरह थी. इस साल माही ने परिवार और दोस्तों के संग खास अंदाज में जश्न मनाया. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर वाइफ साक्षी धोनी ने शेयर किया है. धोनी नए लुक में भी नजर आ रहे हैं.

वीडियो में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी दिख रहे हैं. पंत इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं. वह इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार (7 जुलाई) को होने वाले पहले टी20 टीम का हिस्सा नहीं है. इस वजह से उन्होंने धोनी के साथ जमकर मस्ती की.

भारत को तीन आईसीसी खिताब जिताने वाले इकलौते कप्तान
महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के इतिहास में इकलौते कप्तान हैं जिन्होंने तीन आईसीसी खिताब जीते हैं. उनकी कप्तानी में भारत ने साल 2007 में पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड कप जीता. उसके बाद साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने श्रीलंका को हराया. वहीं, 2013 में इंग्लैंड की ही धरती पर उनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती. धोनी युग के बाद भारतीय टीम 9 साल से आईसीसी खिताब जीत नहीं जीत पाई है.

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी का जलवा जारी
महेंद्र सिंह धोनी 15 अगस्त 2020 को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि, उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलना जारी रखा. पिछले साल उन्होंने अपनी अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार आईपीएल चैंपियन भी बनाया. आईपीएल 2022 से पहले उन्होंने अचानक सीएसके की कप्तानी छोड़कर रवींद्र जडेजा को कमान सौंप दी थी. लेकिन सीएसके के खराब प्रदर्शन के बाद दोबारा उन्होंने टीम की कमान संभाली.

HBD एमएस: बर्थडे पर जानिए- कौन कौन सी लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं धोनी

आईपीएल 2023 में भी दिखेगा माही का कैप्टन कूल अंदाज
महेंद्र सिंह धोनी भले ही 41 साल के हो गए हैं. लेकिन मैदान पर उनकी बल्लेबाजी की टाइमिंग और विकेट के पीछे चपलता में कोई कमी नहीं आई है. सीएसके टीम प्रबंधन पहले ही कह चुकी है कि माही जब तक खेलना चाहे, वो खेल सकते हैं. ऐसे में उम्मीद है कि धोनी आईपीएल के 16वें सीजन में भी सीएसके की कप्तानी संभालेंगे.

Tags: England, Ms dhoni, Rishabh Pant, Sakshi dhoni, Ziva dhoni

अगली ख़बर