लाइव टीवी

पत्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए एमएस धोनी, ऐसे किया साक्षी को बर्थडे विश, देखें Video

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 5:55 PM IST
पत्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए एमएस धोनी, ऐसे किया साक्षी को बर्थडे विश, देखें Video
एमएस धोनी ने केक खिलाकर पत्नी साक्षी को बर्थडे विश किया (फाइल फोटो)

साक्षी धोनी (Sakshi dhoni) मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 5:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया के दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और वह अपने परिवार से साथ समय बिता रहे हैं. फिलहाल ताे उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पत्नी साक्षी धोनी के बर्थडे पर रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. मंगलवार को साक्षी अपना 31वां जन्मदिन बना रही हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनका और धोनी  का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें धोनी उन्हें केक खिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं एक और वी‌डियो वायरल हो रहा है. जो किसी शूट का लग रहा है. इसमें धोनी और साक्षी के बीच अच्छी केमेस्ट्री नजर आ रही है.




एमएस धोनी (MS Dhoni) और साक्षी की जोड़ी को आइडियल कपल माना जाता हैं. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 4 जुलाई 2010 को शादी के बंधन में बंध गए थे. अक्सर स्टेडियम में साक्षी को धोनी का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया है.


फिलहाल तो धोनी वर्ल्ड कप (World Cup) के बाद से ही अपने घर में परिवार के साथ हैं और क्रिकेट जगत में वर्ल्ड कप  (World Cup) के बाद से ही उनके संन्यास की अटकलें चल रही हैं. लेकिन धोनी की ओर से भविष्य को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया. लेकिन वह मैदान पर भी नहीं उतरे. वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली मात के बाद से ही धोनी ‌क्रिकेट से दूर हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ जाने की बजाय वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने के लिए चले गए थे. इसके बाद उन्होंने यूएस में एक गोल्‍फ टूर्नामेंट में भी हिस्सा लिया. इस बीच उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें वह कभी टेबल टेनिस खेलते नजर आए तो कभी बाइ‌क राइड करते दिखे. हाल ही में टेनिस में उन्होंने  रांची में एक खिताब भी जीता. इन दिनों नेट पर अभ्यास करते हुए का उनका वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वे जल्द ही मैदान पर वापसी  कर सकते हैं.

138 गेंदों में 350 रन बनाने वाला तूफानी बल्लेबाज IPL से अलग हुआ, ये है वजह

कोहली को हराने के लिए धोनी का फॉर्मूला अपना रही है बांग्लादेशी टीम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...