अपना शहर चुनें

States

महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से बदला अपना लुक, नई तस्वीरों ने फैन्स को किया हैरान

महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से नए लुक में नजर आए हैं. (साभार-धोनी इंस्टाग्राम)
महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से नए लुक में नजर आए हैं. (साभार-धोनी इंस्टाग्राम)

इस बार जब महेंद्र सिंह धोनी फैन्स के सामने आए तो उनका लुक एकदम बदला हुआ था. धोनी नए लुक के साथ सामने आए हैं, जिसे देखकर उनके फैन्स काफी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीरों में धोनी एकदम अलग नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 7:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) के बाद से पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) प्रतियोगी क्रिकेट से दूर हैं. हाल में उन्हें मुंबई (Mumbai) में देखा गया, जहां वह विज्ञापन की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. खेल से दूर होने के बाद से धोनी काफी लो प्रोफाइल हैं और पब्लिक में ज्यादा दिखाई नहीं दे रहे. हालांकि, उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने को हमेशा ही बेताब रहते हैं. इस फैन्स को अपने माही की झलक देखने के लिए कई महीनों का इंतजार करना पड़ा है.

इस बार जब महेंद्र सिंह धोनी फैन्स के सामने आए तो उनका लुक एकदम बदला हुआ था. धोनी नए लुक के साथ सामने आए हैं, जिसे देखकर उनके फैन्स काफी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीरों में धोनी एकदम अलग नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी सफेद दाढ़ी को साफ कर दिया है. उन्होंने अपना हेयरस्टाइल भी बदला और तस्वीर में काफी डेशिंग नजर आ रहे हैं.

Happy Birthday: मां ने किश्तों में चुकाए थे चेतेश्वर पुजारा के बैट के पैसे, अपने हाथों से सिले थे बैटिंग पैड!



महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले एक साल में कई बार अपना लुक बदला है. लॉकडाउन के दौरान वह सफेद दाढ़ी में नजर आए, जहां उन्हें पहचानना काफी मुश्किल था. इसके कुछ महीनों बाद वह काली दाढ़ी के साथ नजर आए. आईपीएल 2020 के दौरान भी धोनी ने अपना लुक बदला. अब नए साल में महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से नए लुक में नजर आ रहे हैं. फैन्स को उनका यह नया लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.
महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से नए लुक में नजर आ रहे हैं (Twitter)


फैन्स को धोनी का यह नया लुक काफी पसंद आ रहा है (Twitter)


आईपीएल 2020 के बाद महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक फैन्स को देखने को मिला है (Twitter)


पूर्व भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं. ऐसे में फैन्स को इस अनुभवी क्रिकेटर को देखने के लिए आईपीएल 2021 तक इंतजार करना पड़ेगा. धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अब धोनी आईपीएल 2021 में एक बार फिर से एक्शन में दिखाई देंगे. धोनी ने पिछले साल पुष्टि की थी कि वह आईपीएल 2021 खेलेंगे.

राहुल द्रविड़ की महानता, कहा- ऑस्ट्रेलिया में सफलता का श्रेय मुझे बेवजह मिल रहा है

वहीं, आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ बड़े फैसले लिए हैं. सीएसके ने सुरेश रैना को रिटेन किया है. वहीं, छह खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. सीएसके के रिलीज किए छह खिलाड़ी हैं- केदार जाधव, हरभजन सिंह, शेन वॉटसन, मोनू सिंह, पीयूष चावला और मुरली विजय. धोनी आईपीएल में टीम सेलेक्ट करने में अहम भूमिका निभाते हैं, लेकिन कभी भी आईपीएल ऑक्शन में नहीं जाते हैं. उम्मीद है कि आईपीएल 2021 अप्रैल से शुरू होगा. वहीं, आईपीएल ऑक्शन 18 फरवरी को होना तय हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज