Home /News /sports /

केएल राहुल के साथ हुआ ऋषभ पंत जैसा सलूक, स्टेडियम में झेलना पड़ा विरोध, हुई नारेबाजी

केएल राहुल के साथ हुआ ऋषभ पंत जैसा सलूक, स्टेडियम में झेलना पड़ा विरोध, हुई नारेबाजी

केएल राहुल.

केएल राहुल.

मुंबई वनडे में भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने विकेटकीपिंग की, पंत के चोटिल होने के बाद उन्हें ये जिम्मेदारी दी गई.

    मुंबई. पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया (India vs Australia) को 10 विकेट से हरा दिया गया. भारत की हार के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो विराट कोहली को बेहद नागवार गुजरती है. दरअसल मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में केएल राहुल के साथ ऋषभ पंत जैसा सलूख हुआ. पहले वनडे के दौरान स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    cricket news, icc, t20 cricket world cup, t20 cricket, क्रिकेट न्यूज, आईसीसी, टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप, टी20 क्रिकेट
    एमएस धोनी डेब्यू के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेल रहे हैं


    धोनी-धोनी के नारे लगे
    वानखेड़े स्टेडियम में केएल राहुल (KL Rahul) से गेंद छूटी तो स्टेडियम में लोग धोनी-धोनी के नारे लगाने लगे. ठीक वैसे ही जैसा कि पंत से गेंद छूटने के बाद लगते हैं. बता दें मंगलवार को केएल राहुल ने पंत के चोटिल होने के बाद विकेटकीपिंग की. ऋषभ पंत के हेलमेट पर पैट कमिंस की गेंद लग गई थी. गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया था और फिर वो हेलमेट पर जा टकराई. जिसके बाद पंत के सिर में दर्द हुआ और चक्कर भी आए. इसके बाद पंत मैदान पर ही नहीं उतरे और केएल राहुल ने विकेटकीपिंग का जिम्मा उठाया. विकेटकीपिंग के दौरान केएल राहुल से डेविड वॉर्नर का मुश्किल कैच भी छूटा.



    बता दें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के खिलाफ कई बार स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगे हैं, जिसपर विराट कोहली कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं. विराट का मानना है कि किसी खिलाड़ी के समर्थन की बजाए ऐसी हरकतें करना उसके आत्मविश्वास पर आघात करती हैं.

    भारतीय टीम ने मुंबई वनडे Mumbai ODI) 10 विकेट से गंवा दिया. 256 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 37.4 ओवर में हासिल कर लिया
    ऑस्ट्रेलिया ने भारत को मुंबई में 10 विकेट से रौंदा


    टीम इंडिया की करारी हार
    मुंबई वनडे में टीम इंडिया को करारी हार झेलनी पड़ी. पहले बल्लेबाजी करते हुए उसने 255 रन बनाए. जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बिना विकेट खोए 37.4 ओवर में ये लक्ष्य हासिल कर लिया. डेविड वॉर्नर ने नाबाद 128 रन बनाए और एरॉन फिंच ने नाबाद 110 रनों की पारी खेली. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव जैसे गेंदबाज भी ऑस्ट्रेलिया का एक विकेट नहीं गिरा पाए.

    इन 5 वजहों से ऑस्‍ट्रेलिया के आगे टीम इंडिया ने घुटने टेके, मिली करारी हारundefined

    Tags: India National Cricket Team, KL Rahul, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर