Home /News /sports /

एमएस धोनी का सारथी बना राहुल द्रविड़ के लिए नायक, 2 मैचों में बरपाया कहर

एमएस धोनी का सारथी बना राहुल द्रविड़ के लिए नायक, 2 मैचों में बरपाया कहर

दीपक चाहर एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम के मैच विजेता खिलाड़ी कर चुके हैं (pc:deepak chahar instagram )

दीपक चाहर एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम के मैच विजेता खिलाड़ी कर चुके हैं (pc:deepak chahar instagram )

India vs South Africa: एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के मैच विजेता खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) भारतीय टीम के मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के लिए नायक बन गए हैं. उन्‍होंने अपने पिछले 2 वनडे मैचों में इसे साबित भी किया. श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी गेंदबाजी के साथ- साथ चाहर ने अपनी बल्‍लेबाजी का भी लोहा मनवाया.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के मैच विजेता खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) भारतीय टीम के मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के लिए नायक बन गए हैं. उन्‍होंने अपने पिछले 2 वनडे मैचों में इसे साबित भी किया. हाल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में चाहर ने न सिर्फ 52 रन पर 2 विकेट लिए, बल्कि 34 गेंदों पर 54 रन की शानदार पारी भी खेली. हालांकि उनका ये ऑलराउंड प्रदर्शन टीम का सम्‍मान बचाने के लिए काफी नहीं था और भारत को 4 रन से मैच गंवाना पड़ा.

इसी के साथ सीरीज भी टीम ने 0-3 से गंवा दी. सीरीज भारत ने भले ही गंवा दी, मगर दीपक चाहर एक बार फिर छा गए. उन्‍होंने फिर से राहुल द्रविड़ के नेतृत्‍व में गेंद और बल्‍ले दोनों से कोहराम मचाया. अपने पिछले वनडे में भी चाहर ने 53 गेंदों पर 2 विकेट लेने के साथ 82 गेंदों पर नाबाद 69 रन की पारी खेली थी.

द्रविड़ के नेतृत्‍व में चाहर का कहर
चाहर ने पिछला वनडे 2021 में कोलंबों में श्रीलंका के खिलाफ दूसरा मैच खेला था. उस दौरे के लिए द्रविड़ को भारत की बी टीम का कोच बनाया गया था. दरअसल उस समय विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया इंग्‍लैंड दौरे पर थी. जिसके कोच रवि शास्‍त्री थे.

IND vs SA: राहुल द्रविड़ हार के बाद बोले- केएल राहुल ने किया बढ़िया काम, पर टीम पर बरसे

विराट कोहली फिर विवादों में, राष्ट्रगान के दौरान उनकी हरकत पर भड़के फैंस, Video

वहीं एक टीम शिखर धवन की अगुआई में श्रीलंका दौरे पर गई थी. यह महज एक संयोग ही है कि दोनों बार द्रविड़ के ही नेतृत्‍व में चाहर ने गेंद के साथ साथ बल्‍ले से भी कमाल का प्रदर्शन किया. इन 2 मैचों की वजह से चाहर को ऑलराउंडर के रूप में देखा जाने लगा है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले और दूसरे वनडे में चाहर को मौका नहीं मिला था.

Tags: Cricket news, India vs South Africa, Ms dhoni, Rahul Dravid

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर