• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • The Hundred: एमएस धोनी के गेंदबाज का 42 साल की उम्र में कोहराम, हैट्रिक सहित लगा दी विकेटों की झड़ी

The Hundred: एमएस धोनी के गेंदबाज का 42 साल की उम्र में कोहराम, हैट्रिक सहित लगा दी विकेटों की झड़ी

the hundred हैट्रिक का जश्‍न मनाते इमरान ताहिर  (pc: video screenshot)

the hundred हैट्रिक का जश्‍न मनाते इमरान ताहिर (pc: video screenshot)

इमरान ताहिर (imran tahir) ने द हंड्रेड (The Hundred) लीग की पहली हैट्रिक ली. उन्‍होंने बर्मिंघम फीनिक्स की तरफ से खेलते हुए अपनी गेंदों से वेल्‍श फायर को महज 91 रन पर ही समेट दिया.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के सबसे अनुभवी गेंदबाज इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने द हंड्रेड लीग (The Hundred League) में कोहराम मचा दिया. लीग के सबसे उम्रदराज ताहिर ने 42 साल की उम्र में लीग की पहली हैट्रिक सहित 5 विकेट लेकर अपनी फिटनेस को भी साबित कर दिया है. बर्मिंघम फीनिक्स की तरफ से खेलते हुए ताहिर ने वेल्‍श फायर के खिलाफ 25 रन देकर 5 विकेट लिए.

    पहले बल्‍लेबाजी करते हुए बर्मिंघम फीनिक्स ने युवा बल्‍लेबाजल विल समीद की 38 गेंदों पर 65 रन की तूफानी पारी के दम पर निर्धारित 100 गेंदों पर 184 रन बनाए. जवाब में वेल्‍श फायर 91 रन पर ही सिमट गई. फायर ताहिर की आक्रामक गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाए. इमरान ताहिर ने ग्‍लेन फिलिप्‍स, डू लूई, कैस अहमद, मैट मिल्‍नेस और डेविड पायने को अपना शिकार बनाया.

    T20 World Cup: टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए न्‍यूजीलैंड टीम का ऐलान, रॉस टेलर बाहर

    शेफाली वर्मा का धमाकेदार प्रदर्शन, 22 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा, ओपनिंग साझेदारी का भी बनाया रिकॉर्ड

    ताहिर इस मैच से पहले पुरानी फॉर्म हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे. इस मुकाबले से पहले वह इस लीग में 5 मैचों में महज 2 ही विकेट ले पाए थे. मगर वेल्‍श फायर के खिलाफ वह अपनी पुरानी लय में नजर आए. वह मैन ऑफ द मैच रहे.  बर्मिंघम फीनिक्स अभी 6 मैचों में 4 जीत हासिल करके कुल 8 अंकों के साथ टॉप पर है. ट्रेंट रॉकेट्स के भी कुल 8 अंक है. मगर रन रेट में बर्मिंघम से पीछ‍े रहने के कारण वह अभी दूसरे स्‍थान पर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज