लाइव टीवी

टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे एमएस धोनी, कोच ने दिया बड़ा बयान!

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 6:19 PM IST
टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे एमएस धोनी, कोच ने दिया बड़ा बयान!
एमएस धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा कि फिलहाल धोनी को आराम की जरूरत है

आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से काफी दूर हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम के साथ नहीं गए थे और न ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मैदान पर उतरे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 6:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वर्ल्ड कप के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) के संन्यास पर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट से काफी दूर हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी टीम का हिस्सा नहीं थे और न ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का हिस्सा थे. फिलहाल वह परिवार से साथ समय बिता रहे हैं और उनके भविष्य के फैसले पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. इसी बीच एमएस धोनी (MS Dhoni)  के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने बड़ा खुलासा करते हुए संकेत दिया है कि धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे और उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बनर्जी को विश्वास है कि भारतीय कप्तान मैदान पर वापसी करेंगे, लेकिन अभी उन्हें आराम की जरूरत है. 10 हजार वनडे रन बनाने वाले और दुनिया के सबसे सफल कप्तान धोनी काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन से जूझ रहे थे और यही सबसे बड़ा कारण है कि फैंस निराश भी हैं. हालांकि धोनी के विकल्प के रूप में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को आजमाया गया, लेकिन वह भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. धोनी के बचपन के कोच बनर्जी मानते हैं कि उनके पूर्व शिष्य को अभी आराम की जरूरत है. उन्होंने कहा कि धोनी की योजना टी20 वर्ल्ड कप खेलने की है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि धोनी अगले साल टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे और इसके बाद ही वह अपने करियर का फैसला लेंगे.

ms dhoni, team india, cricket, sports news, एमएस धोनी, क्रिकेट, टीम इंडिया, स्पोर्ट्स न्यूज
एमएस धोनी के इस साल मैदान पर वापसी करने की संभावना काफी कम है


युवा खिलाड़ियों को मिले मौका

एमएस धोनी (MS Dhoni) के कोच ने टीम प्रबंधन को सलाह देते हुए कहा कि धोनी की वापसी से ज्यादा अहम ये है कि जिन युवा खिलाड़ियों ने घरेलू क्रिकेट में प्रभावित किया है, उन्हें टीम इंडिया (Team India) में खेलने का एक मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें उनकी प्रतिभा को सिर्फ घरेलू मैच खिलाकर बर्बाद नहीं करना चाहिए. उन्हें आजमाने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज एक शानदार मौका है. हालांकि पहले खबर आई थी कि धोनी (MS Dhoni)  ने अपने छुट्टियों को और बढ़ा लिया है और माना जा रहा है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी मैदान पर नहीं उतरेंगे.

रोहित शर्मा ने लगाया तीसरा शतक, तोड़ डाले कई बड़े रिकॉर्ड्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...