खेल

IPL 2020 से पहले बड़े विवाद में फंसे एमएस धोनी, फैंस ने कहा- शर्म करो

IPL 2020: विवादों में फंसे धोनी, किया चीनी कंपनी से करार
IPL 2020: विवादों में फंसे धोनी, किया चीनी कंपनी से करार

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni Oppo) चीनी कंपनी ओपो के ऐड में नजर आए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 8:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विवादों में फंसते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार धोनी के खिलाफ बयानबाजी चल रही है. दरअसल एमएस धोना के एक ऐड की टीजर सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है. धोनी चीनी मोबाइल कंपनी ओपो के ऐड में दिख रहे हैं. धोनी के इस ऐड से फैंस बेहद नाराज हो गए हैं और इसपर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

चीनी कंपनी के ऐड में दिखे धोनी
चीनी कंपनी ओपो का ये ऐड उनके नए फोन ओपो रेनो 4 प्रो को लेकर है. ओपो ने धोनी के एक साल बाद वापसी करने की थीम पर ये ऐड बनाया है. ओपो धोनी पर एक विशेष कार्यक्रम 24 सितंबर को रिलीज कर सकता है. ओपो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वो शख्स जिसे हमने पिछले एक साल तक याद किया, कप्तान एमएस धोनी हमें सभी बाधाओं और एक बार फिर अपने पैरों पर खड़े होने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. 24 सितंबर को तैयार रहिए उनकी इस भावुक यात्रा को देखने के लिए.'





चीनी कंपनियों का हो रहा है विरोध
धोनी के ओपो कंपनी के साथ ऐड करने पर फैंस उनके खिलाफ तल्ख टिप्पणियां कर रहे हैं. बता दें जब से गलवान में भारत और चीनी सेना के बीच झड़प हुई है, तभी से चीनी कंपनियों के खिलाफ भारत सरकार और देश की आवाम ने मोर्चा खोला हुआ है. इसी दबाव में बीसीसीआई को अपने आईपीएल स्पॉन्सर वीवो का कॉन्ट्रैक्ट एक साल के लिए सस्पेंड करना पड़ा. वीवो भी एक चीनी कंपनी है और दबाव में उसे नया कॉन्ट्रैक्ट ड्रीम 11 के साथ करना पड़ा.

एमएस धोनी से नाराज हुए फैंस


सचिन से भी नाराज हैं लोग
बता दें सचिन तेंदुलकर के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर लोगों ने मोर्चा खोला हुआ है. दरअसल सचिन तेंदुलकर भी चीनी कंपनी पेटीएम फर्स्ट के ब्रांड एंबेसडर बने हैं. पेटीएम का सीधा ताल्लुक चीन से है. चीनी कंपनी अलीबाबा का पेटीएम में बड़ा निवेश है. अब धोनी भी ओपो के ऐड में दिख रहे हैं, इसलिए फैंस उनसे भी नाराज हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज