लाइव टीवी

दोस्‍त ने किया खुलासा, संन्‍यास का नाम सुनते ही भड़क उठते हैं धोनी, अभी क्रिकेट छोड़ने का कोई इरादा नहीं

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 8:45 PM IST
दोस्‍त ने किया खुलासा, संन्‍यास का नाम सुनते ही भड़क उठते हैं धोनी, अभी क्रिकेट छोड़ने का कोई इरादा नहीं
धोनी पर संन्यास के लिए दबाव मत बनाओ: नासिर हुसैन

एमएस धोनी (MS Dhoni) के करीबी दोस्‍त ने खुलासा कि वह खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. हालांकि इसके बाद भी आईपीएल के आयोजन की संभावना न के बराबर ही नजर आ रही है. हर किसी के लिए यह आईपीएल काफी खास भी है, क्‍योंकि इसी से लंबे समय बाद भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (IPL) की मैदान पर वापसी होने वाली है. धोनी पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और ऐसी उम्‍मीद की जा रही कि धोनी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की ओर से खेलेंगे और इसी साल होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत की ओर से मैदान पर उतरेंगे. मगर कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का आयोजन मुश्किल ही लग रहा है.

भारत के लिए खेलना चाहते हैं धोनी 
इसके बाद धोनी के भविष्‍य को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. अगर आईपीएल का यह सीजन रद्द होता है तो उनकी वापसी मुश्किल भी हो सकती है. यहां तक कि भारतीय कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) भी कुछ महीने पहले बोल चुके थे कि धोनी की वापसी आईपीएल पर निर्भर करती है. मगर उनके रांची के करीबी दोस्‍त को लगता है कि धोनी अभी संन्‍यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं और वह अभी भी भारत के लिए खेलना चाहते हैं.

एबीपी न्‍यूज से बातचीत में धोनी के करीबी दोस्‍त ने खुलासा किया कि भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज अभी भी भारत के लिए खेलना चाहते हैं. उन्‍होंने यह भी खुलासा किया कि जब भी कोई धोनी से उनके संन्‍सास के बारे में पूछता है तो वह गुस्‍सा हो जाते हैं.



फिटनेस पर दे रहे हैं ध्‍यान


धोनी के करीबी दोस्‍त ने कहा कि वह पिछले कुछ महीनों से काफी कठिन ट्रेनिंग कर रहे हैं. वह जानते हैं कि वह अब युवा नहीं हैं, मगर वह खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. आईपीएल (IPL) और फिर टीम इंडिया में वापसी करने के लिए वह ट्रेनिंग कर रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि धोनी खुद को अभी फिट महसूस करते हैं.

कनिका कपूर के चलते खतरे में पड़ गई थी 15 क्रिकेटरों की जान! अब आई हेल्थ अपडेट

पाकिस्तानी दिग्गजों पर इंजमाम का आरोप,कहा-भारत दौरे से पहले रची थी साजिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 8:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading