होम /न्यूज /खेल /IPL Auction को लेकर धोनी का साथी खिलाड़ी बोला- लगता है हम जानवर हैं, जिन पर बोली लग रही

IPL Auction को लेकर धोनी का साथी खिलाड़ी बोला- लगता है हम जानवर हैं, जिन पर बोली लग रही

IPL Auction को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के साथी खिलाड़ी ने बड़ी बात कही है. (Robin Uthappa instagram)

IPL Auction को लेकर महेंद्र सिंह धोनी के साथी खिलाड़ी ने बड़ी बात कही है. (Robin Uthappa instagram)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को दोबारा अपने साथ जोड़ा है. वो आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथी खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने आईपीएल 2022 ऑक्शन (IPL 2022 Auction) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि आईपीएल ऑक्शन एक परीक्षा की तरह लगता है, जिसे आपने बहुत पहले लिखा है और अब नतीजे का इंतजार कर रहे. ईमानदारी से कहूं तो नीलामी को देखकर ऐसा लगता है कि खिलाड़ी जानवर की तरह हैं, जिन पर बोली लगाई जा रही है. यह सुखद एहसास नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि प्रदर्शन के आधार पर किसी खिलाड़ी के बारे में राय बनाना एक बात है. लेकिन आप कितने रूपए में बेचे गए, इस पर कुछ कहना बिल्कुल अलग.

रॉबिन उथप्पा को हाल ही में आईपीएल 2022 ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने दो करोड़ रुपये की बेस प्राइस पर अपने साथ जोड़ा था.

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने माना कि वह और उनका परिवार यह उम्मीद कर रहे थे कि वे दोबारा चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बन जाएं. उन्होंने न्यूज 9 से कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीम के लिए खेलने की मेरी इच्छा थी. मेरी बस यह प्रार्थना थी कि फिर से सीएसके में शामिल हो जाऊं. मेरा परिवार, यहां तक कि मेरे बेटे ने भी इसके लिए प्रार्थना की. मैं ऐसी जगह जाकर खुश हूं, जहां सुरक्षा और सम्मान महसूस होता है.”

नीलामी में नहीं बिकना, खिलाड़ी को तोड़ देता है: उथप्पा

रॉबिन उथप्पा ने 2006 से 2015 के बीच भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी20 मुकाबले खेले. उन्होंने आईपीएल में ऑक्शन के बजाए ड्राफ्ट पॉलिसी की वकालत की. उन्होंने कहा, “आप सोच भी नहीं सकते कि जो खिलाड़ी बिकते नहीं हैं, उन पर क्या बीत रही होती है. यह अच्छी फीलिंग नहीं होती. उन खिलाड़ियों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, जो नीलामी में लंबे समय तक रहे. लेकिन उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा. कई बार इससे काफी निराशा होती है. अचानक एक क्रिकेटर के रूप में आपकी अहमियत यह हो जाती है कि कोई आप पर कितना खर्च करने को तैयार है, और यह इतना बेतरतीब है.”

वेंकटेश अय्यर T20 वर्ल्ड कप 2022 की रेस में हार्दिक पंड्या से कैसे निकल गए आगे? जानिए

IND vs SL: IPL ऑक्शन में इकलौता बिका श्रीलंकाई बल्लेबाज भारतीय दौरे से आउट! जानिए वजह

उथप्पा ने ड्राफ्ट पॉलिसी की वकालत की

इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि यह सबके लिए अच्छा होग अगर नीलामी की जगह ड्राफ्ट सिस्टम अपनाया जाए. यह काफी सम्मानजनक होगा. रॉबिन उथप्पा ने आईपीएल 2022 में खेलने के बारे में कहा कि वह अपने करियर का अंत 4 बार की चैम्पियन सीएसके के साथ चाहते हैं. अगर ऐसा होता है तो काफी अच्छा रहेगा.

Tags: Csk, IPL, IPL Auction, Ms dhoni, Robin uthappa

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें