लॉकडाउन के बीच फिर वायरल हुआ धोनी का यह प्यारा वीडियो, छू लेगा आपका भी दिल

लॉकडाउन के बीच फिर वायरल हुआ धोनी का यह प्यारा वीडियो, छू लेगा आपका भी दिल
अपने कुत्तों के साथ समय बिताते धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) लगभग एक साल से क्रिकेट से दूर हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने इस साल क्रिकेट फैंस को काफी निराश किया है. पिछले दो महीने से किसी मैच का आय़ोजन नहीं हुआ है और फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को फिर से मैदान पर देखने को बेताब हैं. खासकर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को जो लंबे समय से मैदान से दूर रहे हैं. लॉकडाउन का समय धोनी अपने परिवार के साथ रांची में स्थित अपने फार्म हाउस पर बिता रहे हैं. धोनी खुद तो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी जरूर फैंस के लिए धोनी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने धोनी का वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी अपने कुत्तों के समय बिताते दिख रहे हैं.

कुत्तों के साथ समय बिताते दिखे धोनी
साक्षी धोनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें धोनी अपने सोफे पर अपने कुत्तो के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. धोनी उनके पुचकारते दिख रहे हैं. वहीं उनके बगल में बेटी जीवा (Ziva Dhoni) बैठी हैं जो प्यार से अपने पिता को निहार रही हैं. आपको बता दें कि धोनी को कुत्तों से बहुत प्यार करते हैं और उनके पास सात कुत्ते हैं. लॉकडाउन के बीच धोनी के जो वीडियो वायरल हुए उसमें वह अधिकतर समय अपने कुत्तों के साथ ही दिखते हैं. साक्षी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि धोनी को कुत्ते बहुत ज्यादा पसंद है यही कारण है कि उनके पास सात कुत्ते हैं.








 




View this post on Instagram




 

Cutest Clip On Internet Today !!


A post shared by MS Dhoni Fans Club (@dhoni.bhakt) on






सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है धोनी
साक्षी ने इसी इंटरव्यू में बताया था कि आखिर क्यों धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है. साक्षी ने कहा था, 'धोनी सोशल मीडिया पर लो प्रोफाइल ही रखना चाहते हैं. वह बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं है. उनपर कोरोना वायरस के समय भी वीडियो पोस्ट करने का दबाव था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. वह जानते हैं कि देश में प्रधानमंत्री से बड़ा कोई नहीं है, लोग उनकी बात मानते हैं, ऐसे में उनकी जरूरत नहीं है.'

पंड्या का खुलासा- नताशा नहीं जानती थी मैं क्रिकेटर हूं, लुक देखकर समझा अजीब प्राणी

Photos: ओडिशी डांस में माहिर हैं सौरव गांगुली की बेटी, स्‍कूल में पढ़ते समय एक पोस्‍ट ने मचाया था बवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading