Home /News /sports /

IPL Final: मैदान पर धोनी, स्टैंड्स में बेटी जीवा कर रहीं थी सीएसके को चीयर... साक्षी ने शेयर किया प्यारा सा Video

IPL Final: मैदान पर धोनी, स्टैंड्स में बेटी जीवा कर रहीं थी सीएसके को चीयर... साक्षी ने शेयर किया प्यारा सा Video

जीवा दुबई में IPL-2021 फाइनल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स टीम को चीयर कर रही थीं. (Instagram/Video Grab)

जीवा दुबई में IPL-2021 फाइनल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स टीम को चीयर कर रही थीं. (Instagram/Video Grab)

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी ने फाइनल मैच के दौरान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें जीवा चेन्नई टीम के लिए चीयर करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने हाथ में टीम का एक झंडा लिया हुआ है और वह स्टैंड्स में उसे घुमाती दिख रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने शुक्रवार को IPL-2021 का खिताब अपने नाम कर लिया. चेन्नई टीम ने फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. धुरंधर बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी की 86 रनों की शानदार पारी की बदौलत चेन्नई ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 192 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता टीम 9 विकेट पर 159 रन ही बना सकी. उसे शुभमन गिल (51) और वेंकटेश अय्यर (50) ने बेहतरीन शुरुआत दी लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद विकेट लगातार गिरते चले गए.

    इस मैच के दौरान धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी दुबई में स्टैंड्स में ही मौजूद थीं. साक्षी ने मैच के दौरान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें जीवा चेन्नई टीम के लिए चीयर करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने हाथ में टीम का एक झंडा लिया हुआ है और वह स्टैंड्स में उसे घुमाती दिख रही हैं.

    इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. जीवा के इस वीडियो को अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इससे पहले भी जीवा अपने पिता के मैच के दौरान स्टैंड्स में नजर आई थीं.

    इस बीच सीनियर खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन ने केकेआर का तीसरा आईपीएल खिताब जीतने का सपना तोड़ दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता को वेंकटेश और गिल ने बेहतरीन शुरुआत दी. दोनों ने 10.3 ओवर में ही 91 रन जोड़ दिए लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद विकेट गिरने का सिलसिला ऐसा चला कि हार पर जाकर ही रुका. वेंकटेश ने जहां 50 रन बनाए तो वहीं गिल ने 51 रन जोड़े. उनके अलावा शिवम मावी (20) और लॉकी फर्ग्युसन (18*) ही दहाई के आंकड़े को छू सके. चेन्नई के लिए शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लिए जबकि रवींद्र जडेजा और जोश हेजलवुड को 2-2 विकेट मिले.

    Tags: Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders, Cricket news, CSK vs KKR, IPL 2021 Final, Ms dhoni, Ziva dhoni

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर