शरारा पहनकर धोनी की बेटी जीवा ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ Video

पीले रंग के शरारा सूट में जीवा धोनी (फोटो क्रेडिट: जीवा धोनी इंस्‍टाग्राम अकाउंट)
पीले रंग के शरारा सूट में जीवा धोनी (फोटो क्रेडिट: जीवा धोनी इंस्‍टाग्राम अकाउंट)

एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्‍नी साक्षी के साथ दिवाली की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 3:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva dhoni) ने अपने क्‍यूट डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. उनकी क्‍यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया. जीवा का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे शायद दिवाली (Diwali) के मौके पर बनाया गया. इसमें जीवा पीले रंग के शरारा सूट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जीवा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जीवा के इस वीडियो को अब तक साढ़े चार लाख लोग लाइक कर चुके हैं.

जीवा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट को उनकी मम्‍मी साक्षी और पिता एमएस धोनी देखते हैं.अक्‍सर वें अपनी बेटी की क्‍यूटनेस की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जब धोनी आईपीएल के लिए यूएई गए थे तो जीवा सोशल मीडिया के जरिए उनका उत्‍साह बढ़ा रही थी.


वहीं सोशल मीडिया पर धोनी और साक्षी की भी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्‍तों के साथ हैं. कहा जा रहा है कि उनकी यह फोटो दिवाली की है और इस कपल ने दोस्‍तों के साथ मिलकर इस त्‍योहार को मनाया. एमएस धोनी की बात करें तो उन्‍होंने इसी साल 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था.





हालांकि उन्‍होंने आईपीएल से अपने रिटायरमेंट की कोई घोषणा नहीं  की थी और वह आईपीएल के लिए यूएई भी गए. मगर आईपीएल के इस सीजन में उनकी टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) का प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा और सीएसके आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई.



यह भी पढ़ें: 

गिलक्रिस्‍ट ने बताया, क्‍यों 2 दोहरे शतक लगाने के बावजूद पुकोवस्‍की को नहीं मिलेगी प्‍लेइंग XI में जगह?

पटाखे चलाकर RCB के शिवम दुबे ने मनाई दिवाली, फिर ट्रोल हुए विराट कोहली

टीम सातवें नंबर पर रही थी. धोनी का भी बल्‍ला इस सीजन शांत रहा. ऐसे में फैंस उन्‍हें आईपीएल से भी संन्‍यास लेने की सलाह देने लगे. मगर सीएसके को तीन बार खिताब दिला चुके धोनी ने यह साफ कर दिया था कि वह संन्‍यास नहीं लेने वाले और आईपीएल 2021 भी खेलेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज