एमएस धोनी के संन्‍यास के बाद बेटी जीवा ने लिखा इमोशनल पोस्‍ट, कहा- याद आती है पापा

एमएस धोनी के संन्‍यास के बाद बेटी जीवा ने लिखा इमोशनल पोस्‍ट, कहा- याद आती है पापा
जीवा ने लिखा कि वो पापा के साथ बाइक राइड को याद कर रही है

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल (IPL) की तैयारियों के लिए चेन्‍नई पहुंचने के अगले ही दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहकर हर किसी को हैरान कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है. धोनी को दुनियाभर से शानदार करियर के लिए बधाई मिल रही है. उनके संन्‍यास पर पत्‍नी साक्षी ने भी काफी इमोशनल पोस्‍ट लिखा था और अब उनकी बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का पोस्‍ट वायरल हो रहा है. जीवा ने इंस्‍टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह उनके बैग में बैठी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जीवा ने लिखा कि आपकी और आपके साथ बाइक राइड की याद आती है. बता दें कि जीवा का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनकी मम्‍मी साक्षी मैनेज करती हैं.

पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर रहे धोनी लॉकडाउन के दौरान रांची के फॉर्म पर थे. इस दौरान उनके और जीवा के कई वीडियो वायरल हुए, जहां वह कभी जीवा को बाइक पर सैर करवाते नजर आए तो कभी गार्डन में दोनों मस्‍ती करते नजर आए. मगर 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होने वाले आईपीएल (IPL) की तैयारियों के लिए उन्‍हें 14 अगस्‍त को परिवार से दूर जाना पड़ा और वह इस समय चेन्‍नई में तैयारी कर रहे हैं. इसके बाद वह 21 या 22 अगस्‍त को यूएई के लिए रवाना होंगे और फिर लंबे समय बाद ही उनका परिवार से मिलना हो पाएगा.






पत्‍नी साक्षी ने भी लिखा था भावुक पोस्‍ट


धोनी के संन्‍यास लेने पर पत्‍नी साक्षी ने भी इमोशनल पोस्‍ट लिखा था. उन्‍होंने धोनी के लिए लिखा कि आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए. खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आपको बधाई. मुझे आपकी उपलब्धियों पर और बतौर इंसान आप पर गर्व है. मुझे यकीन है कि अपने पैशन को अलविदा कहते समय आपने अपने आंसुओं को रोके रखा होगा. आपको अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और आने वाले वक्त में शानदार चीजों के लिए शुभकामनाएं'.

यह भी पढ़ें : 

पहले गेंद से कहर, फिर जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक, सुनील नरेन के दम पर शाहरुख खान की टीम ने किया विजयी आगाज

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बताया, क्यों आईपीएल 2020 का आयोजन बेहद जरूरी

एमएस धोनी ने चेन्‍नई पहुंचने के अगले ही दिन यानी 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उनके साथ साथ सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि दोनों दिग्‍गज आईपीएल खेलते रहेंगे. धोनी की कप्‍तानी में भारत ने टी20 वर्ल्‍ड कप, चैंपियंस ट्रॉफी और वनडे वर्ल्‍ड कप जीता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज