धोनी के घर आया नन्हा मेहमान, बेटी जीवा ने लगा लिया गले

एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो छोटे से डॉगी के साथ खेलती दिख रही हैं

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 4:51 PM IST
धोनी के घर आया नन्हा मेहमान, बेटी जीवा ने लगा लिया गले
धोनी के घर आया नन्हा मेहमान, बेटी जीवा ने लगा लिया गले
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 4:51 PM IST
एमएस धोनी (MS Dhoni) के घर एक प्यारा सा नन्हा मेहमान आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल ये नन्हा मेहमान प्यारा सा पपी है जिसके साथ उनकी बेटी जीवा (Ziva) खेल रही हैं. जीवा जिस पपी के साथ खेल रही हैं वो एनाटोलियन शेफर्ड नस्ल का है. बता दें एमएस धोनी के पास कई डॉगी हैं जिनके वीडियो वो सोशल मीडिया पर भी अपलोड करते रहते हैं.

धोनी के पास डॉगीज की फौज
एमएस धोनी (MS Dhoni) को क्रिकेट के अलावा बाइक्स और कुत्तों से खास लगाव है. धोनी ने अपने घर में कई कुत्ते पाले हुए हैं और जब भी वो क्रिकेट से ब्रेक लेकर घर पहुंचते हैं तो अपने डॉगीज के साथ समय बिताते हैं. धोनी अपने डॉगीज को ट्रेनिंग भी देते हैं. धोनी के ये सभी डॉगीज उनके रांची के घर में रहते हैं जहां उनके खेलने के लिए एक बड़ा मैदान बना हुआ है.


Loading...

धोनी के पास कई नस्लों के कुत्ते
एमएस धोनी (MS Dhoni) के पास बेल्जियन मैलिनवा, हस्कीज और डच शेफर्ड नस्ल के डॉगीज हैं. इसके अलावा उनके पास देसी नस्ल का डॉगी भी है. अब धोनी की डॉग फैमिली में एनाटोलियन शेफर्ट नस्ल का डॉगी भी आ गया है.



 




View this post on Instagram




 

ZOYA(Dutch shepherd) does some training and LILY(husky) does the cheering job


A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on






अमेरिका में धोनी
बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल अमेरिका में हैं, वो चेन्नई सुपरकिंग्स के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए हैं. धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है. वो वेस्टइंडीज दौरे से छुट्टी लेकर सेना के साथ ट्रेनिंग करने गए थे. धोनी ने सेना के साथ 15 दिन बिताए. उनकी तैनाती साउथ कश्मीर में हुई थी, जहां उन्होंने एक आम जवान की तरह ट्रेनिंग की. धोनी की ट्रेनिंग का आखिरी दिन 15 अगस्त था. धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह-लद्दाख में तिरंगा फहराया. इसके बाद धोनी सियाचिन वॉर मेमोरियल भी गए थे.



रोहित शर्मा को टीम में क्‍यों नहीं खिलाया, विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...