धोनी के फार्म हाउस में आया नया मेहमान, बेटी जीवा ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

धोनी IPL-2021 स्थगित होने के बाद से रांची में अपने फार्म हाउस पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. (Instagram- Ziva Dhoni)

धोनी IPL-2021 स्थगित होने के बाद से रांची में अपने फार्म हाउस पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. (Instagram- Ziva Dhoni)

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के पास चेतक नाम का घोड़ा पहले से है, जो उन्होंने हाल में खरीदा था. अब उनकी बेटी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक और घोड़े को दुलार करते नजर आ रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं लेकिन उनसे जुड़ी खबरें, फोटो या वीडियो जरूर वायरल होते हैं. आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद से वह रांची में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. कभी उनके नया घोड़ा चर्चा में रहता है तो कभी डॉगी, अब उनके फार्म हाउस पर नया मेहमान आया है. धोनी की बेटी जीवा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक छोटे घोड़े के साथ नजर आ रही हैं.

जीवा ने गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह घोड़े के साथ खड़ी हैं. वह उस घोड़े के माथे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा, सिर्फ दिल वाला इमोजी शेयर किया है. इस फोटो को करीब 1.5 लाख लाइक्स अभी तक मिल चुके हैं.



इससे पहले धोनी ने चेतक नाम का एक घोड़ा खरीदा था. उनकी पत्नी साक्षी ने तब उसे परिवार का सदस्य बताया और उसका स्वागत करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. हाल में साक्षी ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें धोनी अपने घोड़े की मसाज करते नजर आए थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल-2021 स्थगित होने के बाद रांची में अपने फार्महाउस लौट आए थे. वह अपने परिवार और पालतू जानवरों के साथ अपना वक्त बिता रहे हैं. बीसीसीआई ने आईपीएल का शेष सीजन यूएई में सितंबर से कराने की घोषणा कर दी है. ऐसे में धोनी फिर से यूएई में खेलते नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज