लाइव टीवी

बेटी जीवा ने छीन ली धोनी की दोस्त की नौकरी, सामने आया वीडियो!

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 8:36 PM IST
बेटी जीवा ने छीन ली धोनी की दोस्त की नौकरी, सामने आया वीडियो!
धोनी की बेटी जीवा बनी मेकअप आर्टिस्ट

एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने पापा का मेकअप कर रही हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके प्यारे-प्यारे वीडियो ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वायरल होते रहते हैं. जीवा का एक और वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ जिसमें वो मेकअप आर्टिस्ट बनी हुई हैं. जीवा अपने पापा एमएस धोनी का मेकअप कर रही हैं और इस वीडियो ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है.

जीवा ने किया धोनी का मेकअप
एमएस धोनी  (MS Dhoni) की मेकअप आर्टिस्ट सपना भावनानी ने जीवा का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो अपने पापा का मेकअप कर रही हैं. जीवा धोनी की गोद में बैठी हुई हैं और उनके मुंह पर ब्रश से मेकअप कर रही हैं. सपना भावनानी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है इस प्यारी सी बच्ची ने मेरी नौकरी छीन ली है.' बता दें सपना भावनानी धोनी के लिए काफी सालों से जुड़ी हुई हैं. वो धोनी की अच्छी दोस्त भी हैं और उनके हेयरस्टाइल वही तय करती हैं.

बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni)  पिछले साल खेले गए वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट नहीं खेले हैं. आखिरी बार वो न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में दिखे थे, जिसमें टीम इंडिया हार गई थी. उसके बाद से ही धोनी के भविष्य पर सवाल उठ रहे हैं. कोई कह रहा है कि धोनी अब टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाएंगे वहीं कइयों का कहना है कि माही फिर मैदान पर आएगा. हालांकि धोनी ने अबतक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. धोनी को आईपीएल 2020 में वापसी करनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक स्थगित हो गया है. महामारी अगर बढ़ती है तो ऐसी आशंका है कि आईपीएल का 13वां सीजन रद्द करना पड़ेगा.



धोनी पर उड़ी थी अफवाह


हाल ही में अफवाह उड़ी थी कि धोनी ने कोरोना वायरस के लिए सिर्फ एक लाख रुपये का दान दिया है. लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया लेकिन इसके बाद उनकी पत्नी साक्षी ने कहा कि धोनी ने ऐसा कोई दान नहीं दिया है. हालांकि अब ये खबर सामने नहीं आई है कि धोनी ने कितने पैसे दान में दिये हैं. वैसे धोनी अगर दान देंगे भी तो जरूरी नहीं कि वो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताएं. वो सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं.

मुश्किल में फंसे ECB की मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी, वेतन में कटौती के लिए तैयार

मयंती लैंगर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई डांट, मैदान पर कर रहे थे बदतमीजी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 8:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading