लाइव टीवी

धोनी के बचाव में आगे आए विराट कोहली, दिग्गज खिलाड़ी से भिड़ गए

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 11:28 AM IST
धोनी के बचाव में आगे आए विराट कोहली, दिग्गज खिलाड़ी से भिड़ गए
विराट कोहली औऱ महेंद्र सिंह धोनी के बीच अच्छी दोस्ती है

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने लाइव वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी के बारे बात की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2020, 11:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के कप्तानी छोड़ने के बाद तीनों फॉर्मेट की कप्तानी संभाली थी. लोगों को लगा था कि कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में खेलते हुए दोनों के बीच शायद कुछ मनमुटाव हो लेकिन ऐसा कभी देखने को नहीं मिला. कोहली ने हर मौके पर धोनी का समर्थन किया है चाहे बात बल्लेबाजी की हो या कप्तानी की. दोनों की दोस्ती फैंस को भी काफी पसंद आती है. एक बार फिर कोहली अपने पूर्व कप्तान के बचाव में उतरे जब लाइव वीडियो चैट के दौरान इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने उनपर सवाल उठाए.

धोनी ने पीटरसन को बताया था अपना पहला टेस्ट विकेट
दरअसल कोहली और पीटरसन की बातचीत में आईपीएल 10 (IPL 10) का वह किस्सा सामने आया जिसमें धोनी ने पीटरसन की बोलती बंद कर दी थी. आईपीएल10 के दौरान पुणे सुपरजायंट्स (Pune Supergaints) का मुकाबला चल रहा था और पीटरसन मनोज तिवारी से बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान केविन पीटरसन ने तिवारी को उनका एक संदेश धोनी तक पहुंचाने के लिए कहा. पीटरसन के कहा, 'क्या आप धोनी को बता सकते हैं कि मैं उनसे अच्छा गोल्फ खेल सकता हूं. मनोज तिवारी यह बात बताने के लिए धोनी के पास गए जो विकेटकीपिंग कर रहे थे. धोनी ने जवाब देते हुए कहा कि पीटरसन उनका पहला टेस्ट विकेट हैं. जवाब सुनकर न सिर्फ पीटरसन की बोलती बंद हो गई, बल्कि कमेंट्री बॉक्स में सभी हसंने लगे थे.





धोनी के बचाव में आए विराट कोहली
हालांकि कोहली (Virat Kohli) के साथ लाइव चैट के दौरान पीटरसन ने कहा कि धोनी उनका विकेट हासिल नहीं कर सके थे. दरअसल उस मुकाबले में अंपायर के आउट करने के बाद पीटरसन ने रिव्यू लिया था जिसके बाद वह नॉटआउट करार दिए गए थे. इस पर विराट ने जवाब देते हुए कहा कि धोनी (MS Dhoni) की गलती नहीं है. टेक्निकली इसमें कोई गलत बात नहीं थी क्योंकि स्टंप माइक में आवाज आई थी और हॉटस्पॉट में कुछ नहीं आया था. कोहली का जवाब सुनकर पीटरसन ने तपाक से जवाब दिया कि अब आप धोनी का बचाव कर रहे हैं और विराट कोहली जोर-जोर से हंसने लगे.

आज के दिन धोनी के बल्ले से निकला था पहला तूफानी शतक, पाकिस्तान के उड़ा दिए थे होश

विराट कोहली ने की 'टीम इंडिया' से अपील, कहा-दुनिया को दिखाते हैं अपनी ताकत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 11:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading