एमएस धोनी ने दूध की कीमतों पर उठाया था सवाल, कहा- खुद जाकर लेने पर दूधवाले मांगते हैं ज्‍यादा

एक समय एमएस धोनी सोशल मीडिया पर फैंस से थोड़ी बातचीत भी किया करते थे  (PIC: PTI)

एक समय एमएस धोनी सोशल मीडिया पर फैंस से थोड़ी बातचीत भी किया करते थे (PIC: PTI)

वैसे तो एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव नहीं रहते, मगर वो सोशल मीडिया पर दूध की कीमत जैसे मुद्दों पर भी चर्चा कर चुके हैं

  • Share this:

नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) लाइमलाइट से दूर निजी जिंदगी जीने में ही विश्‍वास रखते हैं. जिसका एक उदाहरण तो उनके संन्‍यास का ऐलान ही है. पिछले साल अगस्‍त में सभी के ध्‍यान और हलचल से बचने के लिए उन्‍होंने चुपचाप संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. यहां तक कि वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नहीं हैं. ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग हैं, इसके बावजूद वहां उनके सीमित ही पोस्‍ट हैं. वह इंटरव्‍यू आदि में भी ज्‍यादा शामिल नहीं होते. हालांकि एक ऐसा भी समय था, जब वो थोड़ा बहुत फैंस से बातचीत किया करते थे.

2013 में रांची में परिवार में ज्‍यादा समय बिताते हुए उन्‍होंने ट्विटर पर फैंस से बातचीत करने का फैसला लिया था और इस दौरान उन्‍होंने रांची में दूध की कीमतों पर भी चर्चा की थी. जो हर किसी को सोचने पर मजबूर करती है. हालांकि उन दिनों सोशल मीडिया का इतना अधिक क्रेज नहीं था, इसी वजह से उनकी यह बात भी दब गई.


उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि रांची में यदि दूधवाला आपके घर दूध पहुंचाता है तो वह 32 रुपये लेता है, मगर यदि आप उनकी जगह पर जाकर लेते हैं तो वह 34 रुपये मांगते हैं. उनके इस ट्वीट पर कुछ यूजर ने कमेंट करके कहा था कि उनकी जगह दूध लेने से दूधवालों को पानी मिलाने का मौका नहीं मिलता.

2013 में चैंपियन ट्रॉफी और ट्राइ सीरीज जीतने के बाद वह आराम पर थे और इस दौरान उन्‍होंने यह ट्वीट किया. धोनी के ब्रेक के समय विराट कोहली को जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ टीम इंडिया की कमान सौंपी गई थी.

यह भी पढ़ें: 



ENG vs NZ: 9 ओवर में दिए 8 रन, विलियमसन सहित 6 विकेट भी लिए, अब हो सकता है टीम से बाहर

इयान चैपल ने कहा- आर अश्विन सर्वश्रेष्ठ टेस्ट गेंदबाजों में से एक, मांजरेकर ने उठा दिए सवाल

एमएस धोनी के क्रिकेट करियर की बात करें तो पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद वह आईपीएल 2020 में नजर आए थे, मगर उनकी टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाइ नहीं कर पाई. मगर आईपीएल के इस सीजन में उनकी टीम अपने पुराने अंदाज में नजर आई. सीएसके ने 7 में से 5 मैच जीते. कोरोना वायरस के कारण 29 मैच बाद ही आईपीएल 2021 को स्‍थगित कर दिया गया था. इस सीजन के बाकी बचे 31 मैच यूएई में होंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज