लाइव टीवी

एमएस धोनी ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट, सिर पर उगवाए नए बाल!

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 6:17 PM IST
एमएस धोनी ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट, सिर पर उगवाए नए बाल!
एमएस धोनी ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट?

एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्होंने आईपीएल से पहले अपनी सर्जरी कराई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 6:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) को उनकी धुआंधार बल्लेबाजी, जबर्दस्त कप्तानी और बेमिसाल विकेटकीपिंग के लिए जाना जाता है. हालांकि इसके साथ-साथ एमएस धोनी का हेयर स्टाइल पर अकसर चर्चा में रहता है. हजारों लोग धोनी जैसा हेयरकट कराते हैं. अकसर धोनी का हेयरस्टाइल मीडिया में सुर्खियां बन जाता है. इस बीच धोनी के बालों को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ा दावा किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि धोनी ने हाल ही में अपना हेयर ट्रांसप्लांट कराया है.

धोनी ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट!
एमएस धोनी  (MS Dhoni Hair Transplant) के हेयर ट्रांसप्लांट की खबरों की न्यूज 18 हिंदी कोई पुष्टि नहीं करता है लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि उनके बाल झड़ रहे थे और इसीलिए धोनी ने हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया है. दावा है कि धोनी के सिर के आगे के हिस्से से बाल झड़ गए थे. इसलिए धोनी ने हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया. बताया जा रहा है कि धोनी ने FUE तकनीक से हेयर ट्रांसप्लांट कराया है जिसमें सिर के पिछले हिस्से से एक-एक बाल निकालकर उन्हें गंजेपन की जगह पर रोपा जाता है.

एमएस धोनी ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट?




सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि हेयर ट्रांसप्लांट के बाद धोनी के सिर के पिछले हिस्से के बाल कम हो गए हैं. ऐसा FUE तकनीक के बाद ही होता है. अभी हाल ही में धोनी आईपीएल की तैयारियों के लिए धोनी चेन्नई आए थे जिसमें उन्होंने अलग तरह का हेयरस्टाइल रखा हुआ था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी के हेयर ट्रांसप्लांट की चर्चाएं शुरू हो गई. बता दें पहले भी कई क्रिकेटर हेयर ट्रांसप्लांट करा चुके हैं. जिनमें वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर भी शामिल हैं. क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी हेयर ट्रांसप्लांट कराकर नए बाल उगवाए थे.

धोनी के अब पहले से ज्यादा बाल नजर आ रहे हैं!


अपने बालों के लिए मशहूर धोनी
एमएस धोनी  (MS Dhoni) की हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी उन्हें अकसर नए हेयरलुक देती रहती हैं. बता दें धोनी करियर के शुरुआती दिनों में लंबे बाल रखते थे. हालांकि इसके बाद जैसे-जैसे वो परिपक्व होते गए उनके बाल छोटे होते गए. 2011 वर्ल्ड कप जीत के बाद तो धोनी ने अपना सिर ही मुंडवा लिया था. धोनी ने आईपीएल के हर सीजन में अलग-अलग हेयरस्टाइल रखे, जिसमें मोहॉक काफी पसंद किया गया. बता दें धोनी के बालों के मुरीद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ भी थे.  (नोट- इस खबर की पुष्टि न्यूज 18 हिंदी नहीं करता है)

जनता कर्फ्यू देख न्यूजीलैंड का ये दिग्गज हुआ भारत का कायल, पीएम मोदी ने...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर