होम /न्यूज /खेल /अपने खेतों में स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते नजर आए एमएस धोनी, Video शेयर कर लिखी मजेदार बात

अपने खेतों में स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते नजर आए एमएस धोनी, Video शेयर कर लिखी मजेदार बात

एमएस धोनी अपने खेतों में स्ट्रॉबेरी खाते दिखे (स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम धोनी)

एमएस धोनी अपने खेतों में स्ट्रॉबेरी खाते दिखे (स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम धोनी)

एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के बाद दुबई में छुट्टियां मना रहे थे लेकिन अब वो रांची में हैं और अपने खेतों की स्ट्रॉबेरी ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)  ने भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वो खबरों में बने हुए रहते हैं. इस बार धोनी सोशल मीडिया पर स्ट्रॉबेरी की वजह से छा गए हैं. चौंकिये नहीं दरअसल धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी समय बाद एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो स्ट्रॉबेरी खाते दिख रहे हैं. धोनी इस वीडियो में अपने खेत की स्ट्रॉबेरी खा रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने बेहद मजेदार कैप्शन भी लिखा है. धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अगर फार्म पर जाता रहूंगा तो बाजार में जाने के लिए एक भी स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी.' धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. धोनी के इस वीडियो को उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी लाइक किया.

    बता दें एमएस धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को संन्यास ले लिया था. संन्यास के बाद वो आईपीएल 2020 में खेले लेकिन उनकी निजी फॉर्म बेहद खराब रही. टीम ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया और वो प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी. आईपीएल 2020 के समापन के बाद धोनी दुबई में लंबी छुट्टियों पर रहे. वहां वो अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पार्टियों में नजर आए. हाल ही में धोनी ने युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री को डिनर पार्टी पर भी बुलाया था. बता दें युजवेंद्र और धनश्री हनीमून मनाने दुबई गए थे.









    View this post on Instagram






    A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)





    यह भी पढ़ें:
    IND vs AUS: रविंद्र जडेजा ने शानदार डायरेक्ट थ्रो से स्टीव स्मिथ को भेजा पवेलियन, हर कोई कर रहा तारीफ- VIDEO

    हालांकि धोनी अब एक बार फिर रांची लौट आए हैं और वो अपनी ऑर्गेनिक खेती को आगे बढ़ा रहे हैं. वैसे धोनी जल्द ही क्रिकेट के मैदान में वापसी करेंगे. आईपीएल 2021 में धोनी एक बार फिर चेन्नई की कप्तानी करते दिखेंगे.

    Tags: India National Cricket Team, Ms dhoni, Sports news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें