धोनी परिवार के साथ पहाड़ों में बिता रहे वक्त, वर्कआउट करते आए नजर, देखिए Video

परिवार के साथ रतनारी पहुंचे धोनी

कोरोना वायरस का प्रकोप थोड़ा कम हुआ है और इसी का फायदा उठाते हुए एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने परिवार के साथ पहाड़ों पर घूमने निकल गए हैं. साक्षी धोनी ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अब सिर्फ आईपीएल में ही नजर आते हैं लेकिन इसके बावजूद वो अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं. धोनी ने हाल ही में नए घोड़े खरीदे थे जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए. अब धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसमें वो पहाड़ की चोटी पर वर्कआउट कर रहे हैं.

    दरअसल धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ छुट्टियां मनाने पहाड़ों में चले गए हैं. धोनी हिमाचल की राजधानी रतनारी में हैं. धोनी की पत्नी साक्षी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक बेहद ही खूबसूरत कॉटेज रिकॉर्ड किया गया है. इस वीडियो में धोनी साइकिलिंग कर रहे हैं और उनकी बेटी जीवा भी पास में ही खड़ी होकर पहाड़ों को निहार रही हैं.

    रतनारी गए हैं धोनी
    बता दें धोनी हिमाचल की राजधानी शिमला के करीब एक गांव में छुट्टियां मना रहे हैं. धोनी रतनारी गांव में हैं जो सेब की बागानी के लिए मशहूर है. रतनारी शिमला से 43 किमी. की दूरी पर है. धोनी ने छुट्टियां मनाने के लिए पूरा कॉटेज किराए पर लिया है.




    आईपीएल 2021 के दूसरे राउंड में नजर आएंगे माही
    आईपीएल 2021 में धोनी ने हिस्सा लिया था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टूर्नामेंट स्थगित हो गया. टूर्नामेंट के दौरान धोनी के माता-पिता भी कोरोना की चपेट में आ गए थे लेकिन वो अपनी टीम के साथ बने रहे. बता दें धोनी चेन्नई के सभी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही अपने घर लौटे थे. अब धोनी सितंबर में एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे. आईपीएल 2021 का दूसरा राउंड यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा. बता दें धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स 7 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.