डेविड मिलर ने धोनी को बताया बेस्ट फिनिशर, विराट कोहली को फेवरेट बल्लेबाज

डेविड मिलर ने धोनी की जमकर तारीफ की (PIC: PTI)

डेविड मिलर ने धोनी की जमकर तारीफ की (PIC: PTI)

डेविड मिलर के इस सेशल के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, ''महान भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में 'कुछ शब्द' कहिए?''

  • Share this:

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी डेविड मिलर (David Miller) ने हाल ही में फैन्स के साथ ट्विटर पर एक सवाल-जवाब सेशन रखा. इस सेशन के दौरान मिलर ने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए. इस सेशन में एक फैन ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर पूछा. इसका जो जवाब मिलर ने दिया, उसने भारतीय फैन्स का दिल जीत लिया. आईपीएल में खेलने की वजह से मिलर भारत में मशहूर खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) ने डेविड मिलर को रिलीज कर दिया था. पंजाब से रिलीज होने के बाद मिलर को राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में ट्रेड के जरिये शामिल कर लिया था.

डेविड मिलर ने बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फैन्स के सवालों के मजेदार जवाब दिए. इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान मिलर ने जहां महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की. वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना फेवरेट बल्लेबाज भी बताया. मिलर ने ट्विटर पर फैन्स से सवाल पूछने की अपील करते हुए कहा, क्वारंटीन ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा! अपने प्रश्न भेजें और मैं यथासंभव उत्तर देने का प्रयास करूंगा.''

विराट की बेटी वामिका की फोटो क्लिक करने पर भड़के फैंस, बोले- बच्चे का दम घुट रहा होगा

डेविड मिलर के इस सेशल के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, ''महान भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में 'कुछ शब्द' कहिए?'' फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए मिलर ने धोनी की जमकर तारीफ की और बताया कि सीएसके के कप्तान उनके फेवरेट क्रिकेटरों में से एक हैं.
युजवेंद्र चहल की पत्नी ने साड़ी पहन कर किया ऐसा डांस, दीवाने हुए फैन्स- VIDEO

डेविड मिलर ने लिखा, ''मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक .. सबसे अच्छा फिनिशर मैंने देखा है... बहुत विनम्र और उनके शांत आचरण से प्यार करता हूं.''




एक अन्य फैन ने दक्षिण अफ्रीका के इस क्रिकेटर से उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा तो मिलर ने कहा कि इसको लेकर उनके मन में कोई संदेह नहीं है. जवाब देते हुए मिलर ने लिखा, ''विराट कोहली के अलावा और कौन.'' दरअसल, विराट कोहली के फैन देश-विदेश के कई क्रिकेटर हैं.

'रन मशीन' के रूप में पहचान बनाने वाले भारतीय कप्तान के नाम वनडे मैचों में सबसे तेज 8000, 9000, 10000, 11000 और 12,000 रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड दर्ज है. इसके अलावा भी दुनिया भर के रिकॉर्ड विराट कोहली ने अपने नाम किए हैं.


बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2020 में खेलते हुए डेविड मिलर ने सिर्फ एक मैच खेला था. वहीं, आईपीएल 2021 के दौरान मिलर ने 6 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 34.00 की औसत और 127.50 के स्ट्राइक रेट से 102 रन बनाए. आईपीएल बायो बबल में कोरोना वायरस की घुसपैठ होने के बाद इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था. अब यह टूर्नामेंट सितंबर में यूएई में खेला जाएगा. राजस्थान रॉयल्स अब तक खेले गए मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज