• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • 16 दिन, 1400 किमी... धोनी के दीवाने फैन ने पार की हद, पैदल चलकर पहुंचा रांची

16 दिन, 1400 किमी... धोनी के दीवाने फैन ने पार की हद, पैदल चलकर पहुंचा रांची

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी भले ही संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है, उनका एक फैन हरियाणा से रांची पैदल ही पहुंच गया. (cskfansofficial instagram )

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी भले ही संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है, उनका एक फैन हरियाणा से रांची पैदल ही पहुंच गया. (cskfansofficial instagram )

अजय गिल नाम के एक शख्स ने दावा किया गया है कि वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मिलने के लिए पैदल ही रांची पहुंच गया. उसने हरियाणा से करीब 16 दिन में 1400 किमी का सफर तय किया. उसने 29 जुलाई को अपने इस सफर की शुरुआत की थी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. भारत को अपनी कप्तानी में वर्ल्ड कप दिला चुके महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनके फैंस अकसर अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक पाने को बेताब रहते हैं. मैदान पर बेहद शांत दिखने वाले इस दिग्गज की फैन फॉलोइंग संन्यास के बाद भी कम नहीं हुई है. वह सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल रहते हैं. अब उनसे जुड़ी एक खबर आई है कि धोनी के एक फैन ने हद पार करते हुए करीब 16 दिन में 1400 किमी का सफर तय किया और उनसे मिलने रांची पहुंचा.

    धोनी का यह फैन हरियाणा का रहने वाला है और उसका दावा है कि उसने अपने गांव से रांची तक का सफर पैदल ही तय किया. उसने 29 जुलाई को अपने इस सफर की शुरुआत की और 16 दिन में करीब 1400 किलोमीटर पैदल चला. टेलिग्राफ इंडिया के मुताबिक, अजय गिल नाम के इस शख्स ने धोनी से मिलने के लिए ऐसा किया. 18 साल के अजय ने कहा, ‘बस तय किया था कि धोनी जी से मिलकर घर लौटूंगा.’ इस फैन से हालांकि धोनी से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई क्योंकि जब वह रांची पहुंचा तो धोनी आईपीएल के अगले सीजन की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंच गए थे.

    इसे भी देखें, विराट कोहली ने वहीं किया नागिन डांस, जहां गांगुली ने जीत की खुशी में उतारी थी जर्सी

    अजय गिल अपने गांव में एक सैलून में काम करता है और उसने अपने लुक को भी धोनी से जोड़ा हुआ है. अजय ने अपने बालों को पीला, नारंगी और हल्के-गाढ़े नीले रंग में रंगा है. उसने अपने सिर पर ‘धोनी’ और ‘माही’ भी लिखवाया है. अजय ने बताया कि इसके लिए उसके एक साथी ने फ्री में यह लुक किया, क्योंकि जब उसे पता चला कि मैं सोनीपत से पैदल रांची जा रहा हूं. मैं इसी पर धोनी जी के साइन करवाऊंगा.’

    इस फैन ने बताया कि वह एक वक्त में क्रिकेटर बनना चाहता है लेकिन पिछले साल धोनी के संन्यास के बाद उसने भी खेलना छोड़ दिया. वह अब इस महान क्रिकेटर से मिलना चाहता है और उनकी दुआ लेने के बाद नई शुरुआत करना चाहता है. हालांकि बाद में अनुराग चावला नाम के एक शख्स ने अपने दोस्तों की मदद से अजय को दिल्ली का टिकट दिलवाया और बाद में आने के लिए मना लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज