लाइव टीवी

इंडिया वेस्‍टइंडीज मैच के बाहर जुटे एमएस धोनी के 10 हजार फैंस, लगाया 40 फीट का पोस्‍टर

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 8:49 PM IST
इंडिया वेस्‍टइंडीज मैच के बाहर जुटे एमएस धोनी के 10 हजार फैंस, लगाया 40 फीट का पोस्‍टर
एमएस धोनी ने जनवरी तक उनसे भविष्य को लेकर कुछ भी पूछने के लिए मना किया है

भारत (India) और वेस्‍टइंडीज (West Indies) के बीच तिरुवनंतपुरम टी20 (Thiruvananthapuram T20) मैच से पहले स्‍टेडियम के बाहर हजारों की संख्‍या में एमएस धोनी के फैंस बड़ी संख्‍या में जुटे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 8:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) 5 महीने से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन फैंस में उनकी दीवानगी में कोई कमी नहीं आई है. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तिरुवनंतपुरम टी20 मैच (Thiruvananthapuram T20 Match) से पहले स्‍टेडियम के बाहर उनके फैंस बड़ी संख्‍या में जुटे. फैंस ने बड़े कटआउट, पोस्‍टर्स, बैनर के साथ ही पारंपरिक वाद्य यंत्र बजाकर एमएसडी-एमएसडी के नारे लगाए. ऑल केरला धोनी फैंस एसोसिएशन ने इस इवेंट का आयोजन किया था. एसोसिएशन के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर वीडियो भी पोस्‍ट किया गया. इसमें धोनी के फैंस गाते, बजाते और धोनी के समर्थन में नारे लगाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ लिखा है कि धोनी भले ही टीम में न हो. लेकिन केरल के अलग-अलग जिलों से एमएस धोनी के 10 हजार फैंस स्‍टेडियम के बाहर धोनी को सेलिब्रेट करने के लिए इकट्ठे हुए.

स्‍टेडियम के बाहर धोनी को 40 फीट लंबा पोस्‍टर 

इवेंट के कई वीडियो पोस्‍ट किए गए हैं जिसमें नजर आ रहा था कि फैंस धोनी के बैनर लेकर मार्च करते हैं और नारे लगाते हैं. साथ ही बताया गया कि स्‍टेडियम के बाहर धोनी को 40 फीट लंबा पोस्‍टर लगाया गया है. पिछली बार टीम इंडिया ने जब यहां पर मैच खेला था तब धोनी का 30 फीट ऊंचा कटआउट लगाया गया था.




धोनी फैंस ने बनाई रजिस्‍टर्ड एसोसिएशन

बता दें कि केरल में धोनी के फैंस ने एसोसिएशन बनाई है और इसे रजिस्‍टर्ड भी करा रखा है. धोनी की साउथ इंडिया में काफी फैन फॉलोइंग है. वे आईपीएल टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान हैं. इस वजह से तमिलनाडु में उन्‍हें काफी पसंद किया जाता है. साथ ही पड़ोसी राज्‍य केरल और कर्नाटक में भी धोनी के काफी फैंस हैं.



एमएस धोनी ने टीम इंडिया की ओर से आखिरी मैच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेले थे. इसके बाद उन्‍होंने आराम ले लिया था और सेना की ड्यूटी पर चले गए थे. 15 दिन तक वे कश्‍मीर में ड्यूटी पर रहे थे. इसके बाद से वे घर पर ही हैं. लेकिन उनके भारतीय टीम में आने की अटकलें लगती रहती हैं. लेकिन कब आएंगे इसका फैसला जनवरी के बाद होगा.

संजू सैमसन को लेकर मैदान में लगे नारे, दर्शक बोले- वी वांट संजू

121 की औसत से ठोके 1331 रन, विराट ने नहीं दिया मौका, रोहित खिलाएंगे मैच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 7:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर